आंध्र प्रदेश में YSRCP और TDP कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प, धारा 144 लागू

पलानाडु के पुलिस अधीक्षक वाई रवि शंकर रेड्डी ने कहा कि आपराधिक इतिहास वाले लोगों ने प्रदर्शन में भाग लिया और जानबूझकर पत्थरों से हमला किया है।

0
1690
Andhra Pradesh Violence: आंध्र प्रदेश में YSRCP और TDP कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प, धारा 144 लागू
Andhra Pradesh Violence: आंध्र प्रदेश में YSRCP और TDP कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प, धारा 144 लागू

Andhra Pradesh Violence: आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी की पार्टी YSRCP और TDP के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुई है। दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच इस झड़प के कारण इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। देर रात बवाल बढ़ता देख प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी है। बताया जा रहा है कि तेगलू देशम पार्टी और वाईएसआरसीपी के समर्थकों के बीच बीते शुक्रवार देर रात पलनाडु जिले के माचरेला क्षेत्र में हुई।

इस दौरान जमकर हंगामा हुआ, पथराव और तोड़फोड़ की गई। दोनों पार्टियों के लोगों ने कई गाड़ियों में आगजनी भी की है। इस खूनी झड़प में कई लोग घायल भी हुए हैं। इस झड़प के मामले पुलिस ने अब तक 10 लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, टीडीपी के नेता जुलाकांति ब्रह्म रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Andhra Pradesh Violence: दोनों पार्टियों के लोगों के खिलाफ दर्ज केस

पलानाडु के पुलिस अधीक्षक वाई रवि शंकर रेड्डी ने कहा कि आपराधिक इतिहास वाले लोगों ने प्रदर्शन में भाग लिया और जानबूझकर पत्थरों से हमला किया है। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, ये दलीय हमले पिछले 20 से 30 सालों से जारी हैं। क्षेत्र में आए दिन ऐसी घटनाएं होती हैं। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तलाशी अभियान भी चलाया है। पुलिस ने कहा कि अब स्थिति काबू में है और इसमें शामिल लोगों की गिरफ्तारी हो रही है।

पुलिस अधिकारी रवि शंकर ने कहा कि कस्बे में धारा 144 लगाई गई है। झड़प के बाद राजनीतिक दलों के नेता अपनी अपनी पार्टी के लोगों का समर्थन कर रहे हैं। दोनों पक्षों के मामले दर्ज किए गए हैं। सभी आरोपियों पर गंभीर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि तेलगू देशम पार्टी की ओर से जगनमोहन रेड्डी की सरकार के खिलाफ प्रदेश में आंदोलन चलाया जा रहा है। यह आंदोलन शुक्रवार देर रात माचरेला में हो रहा था। इस दौरान YSRCP के कार्यकर्ता भी आ पहुंचे और टीडीपी के कार्यकर्ताओं के साथ उलझ पड़े। देखते ही देखते दोनों पार्टी के लोग आपस में भिड़ गए और हिंसक झड़प हो गई।

यह भी पढ़ें:

Andhra Pradesh Fire: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में पटाखों की दुकान में लगी आग, 2 लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here