Amazon Drug Peddling Case: 10 डीलरों ने उसी पते पर किया रजिस्ट्रेशन जहां से गांजे की हुई थी तस्करी

0
339
Amazon
Amazon

Amazon Drug Peddling Case के एक नए खुलासे में पता चला है कि और 10 अन्य डीलरों ने भी उसी पते पर पंजीकृत किया है जहां से मध्यप्रदेश के भिंड में गांजे की तस्करी की जा रही थी। हाल ही में मध्यप्रदेश पुलिस ने Amazon के माध्यम से कड़ी पत्ता (करी पत्ता) के नाम पर गांजे की बिक्री करने वाले एक कथित रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

वहीं मामला सामने आने के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि ऑनलाइन बिजनेस के लिए कोई गाइडलाइन नहीं है। हम मध्यप्रदेश से पूरे देश के लिए गाइडलाइन तय करेंगे। इस तरह तो इसमें हथियार भी सप्लाई हो सकते हैं।

ऑनलाइन मारिजुआना सेल रैकेट

मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने इसी महीने एक ऑनलाइन मारिजुआना (गांजा) सेल रैकेट का भंडाफोड़ किया था। मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था और 20 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया था। भिंड पुलिस ने मामले में कल्लू पवैया (Kallu Pawaiya) (30) और ढाबा मालिक बृजेंद्र तोमर (Brijendra Tomar) (35) को गिरफ्तार किया था।

एक अधिकारी ने बताया था कि आरोपी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के माध्यम से रैकेट का संचालन कर रहे थे। कल्लू पवैया अमेजन द्वारा कड़ी पत्ते के टैग से आन्ध्रप्रदेश से मादक पदार्थ गांजे की डिलीवरी ग्वालियर, भोपाल, कोटा, आगरा एवं अन्य जिलो में की जाती है।

इसे भी पढ़ें: Amazon से गांजे की Delivery करने वाले रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here