सपा नेता Azam Khan और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम को स्‍पीकर सतीश महाना ने दिलाई विधानसभा की सदस्‍यता

Azam Khan: हालही में सुप्रीम कोर्ट ने आजम खां को अग्रिम जमानत दी थी। जमानत पर वे 27 महीनों बाद जेल से बाहर आए हैं।तभी से ही सपा विधायक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

0
144
Azam Khan
Azam Khan

Azam Khan: समाजवादी पार्टी के नेता और विधायक आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने सोमवार को विधानभवन में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने विधानसभा की सदस्‍यता दिलाई। आजम खां अपने बेटे रामपुर के स्वार टांडा से सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खां के साथ सोमवार को लखनऊ पहुंचे।
गौरतलब है कि कई मामलों में फंसे आजम खां हालही में जेल से बाहर आए हैं। आजम खां जेल में रहने के चलते अपने विधायक पद की शपथ नहीं ले पाए थे। उनके विधानसभा सत्र में शामिल होने को लेकर लगातार संशय बना हुआ था। बीते रविवार की देर रात आजम खां अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ लखनऊ पहुंचे थे।

abdullah azam 2

Azam Khan: 27 माह बाद जमानत पर रिहा हुए Azam Khan

azam khan oath 2

हालही में सुप्रीम कोर्ट ने आजम खां को अग्रिम जमानत दी थी। जमानत पर वे 27 महीनों बाद जेल से बाहर आए हैं।तभी से ही सपा विधायक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।सपा अध्‍यश्‍क्ष अखिलेश यादव से नाराजगी के सवाल पर आजम खां ने कहा कि नाराज होने के लिए कोई आधार होना चाहिए।कहा, “मैं खुद ही निराधार हूं तो आधार कहां से आएगा। मैं गली में रहने वाला एक गरीब आदमी हूं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here