Yuvraj Singh ने Virat Kohli के लिए लिखी इमोशनल चिट्ठी, बोले- मेरे लिए तुम हमेशा चीकू ही रहेगा

0
302

Team India के पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh ने अपने साथी क्रिकेटर और भारत के पूर्व कप्तान Virat Kohli के लिए खास चिट्ठी लिखी है। युवी ने विराट के लिए एक खास गिफ्ट भी भेजा है। युवराज ने इस चिट्ठी में लिखा कि तू हमेशा मेरे लिए चीकू ही रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। अपने अंदर के आग को जलते रहने देना। तुम एक सुपरस्टार हो। ये गोल्डन बूट तुम्हारे लिए हैं। इस देश का हमेशा गौरव बढ़ाना। विराट कोहली ने हाल में ही तीनों फार्मेंट की कप्तानी छोड़ दी है।

Yuvraj Singh ने लिखा विराट के लिए पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CaRIiaTvIA7/?utm_source=ig_web_copy_link

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल मैसेज लिखा है। पोस्ट में युवराज ने विराट कोहली को एक महान लीडर बताया है। युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर 3 फोटो शेयर किए हैं। पहले फोटो में गोल्डन कलर के एक जोड़ी जूते रखे हुए हैं। वहीं दूसरें फोटो में युवी ने एक लेटर रखा हुआ है जो उन्होंने कोहली के लिए लिखा है। तीसरी फोटो युवी और कोहली की है, जो काफी पुरानी है।

युवराज सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि विराट मैंने आपको क्रिकेटर और एक इंसान के तौर ग्रो होते हुए देखा है। एख यंग लड़का, जो नेट्स पर दिग्गजों के सात कंधे से कंधा मिलाकर चलता था, वह अब खुद नई पीढी के लिए लीजेंड बन गया है। फील्ड पर तुम्हारा पैशन और अनुशासन और इस खेल के प्रति समर्पण देश के हर युवा को बैट उठाकर ब्लू जर्सी में खेलने के लिए प्रेरित तरता है। तुमने हर साल अपने क्रिकेट के लेवल को बढ़ाया है और इस शानदार खेल में कऊ अपलब्धियों हासिल कर चुके हो। तुम महान कप्तान और शानदार लीडर रहे हो।

Yuvraj Singh
Yuvraj Singh

युवराज ने आगे लिखा कि मैं तुम्हारे और भी कई रन चेज देखना चाहता हूं। मैं इस बात से खुश हूं कि हमने एक साथी खिलाड़ी और दोस्त का रिश्ता बनाया है। साथ रन बनाना, लोगों की टांगे खींचना, चीटिंग मील्स, पंजाबी गानों पर डांस करना और साथ में खिताब जीतना, हमने यह सबकुछ साथ किया है। मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। हमेशा अपने अंदर वह आग जलाए रखना। तुम सुपरस्टार हो, तुम्हारे लिए खास गोल्डन बूट, अपने देश को ऐसे ही गैरवान्वित करते रहना।

संबंधित खबरें

Indian Cricketers’ Association ने दिया Wriddhiman Saha का साथ, पत्रकार के खिलाफ बोर्ड से कड़े एक्शन की मांग की

Wriddhiman Saha नहीं बताएंगे BCCI को पत्रकार का नाम, बोले- मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here