Home Tags Sixer King Yyuvraj Singh

Tag: Sixer King Yyuvraj Singh

Yuvraj Singh ने Virat Kohli के लिए लिखी इमोशनल चिट्ठी, बोले-...

0
Team India के पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh ने अपने साथी क्रिकेटर और भारत के पूर्व कप्तान Virat Kohli के लिए खास चिट्ठी लिखी है। युवी ने विराट के लिए एक खास गिफ्ट भी भेजा है। युवराज ने इस चिट्ठी में लिखा कि तू हमेशा मेरे लिए चीकू ही रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। अपने अंदर के आग को जलते रहने देना। तुम एक सुपरस्टार हो। ये गोल्डन बूट तुम्हारे लिए हैं। इस देश का हमेशा गौरव बढ़ाना। विराट कोहली ने हाल में ही तीनों फार्मेंट की कप्तानी छोड़ दी है।

Happy Birthday Yuvraj Singh: कैसे बने ‘द रियल फाइटर’ और ‘सिक्सर...

0
भारत के पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। 12 दिसंबर 1981 को युवराज का जन्म चंडीगढ़ में हुआ। युवराज ने अपने क्रिकेट करियर में भारत को ऐसे कई मैचों में जिताया है जिनमें टीम इंडिया को अपनी हार नजर आने लगी थी। क्रिकेट मैदान पर युवराज हमेशा मैच विजेता के रूप में जाने गए है। युवराज का भारत को साल 2011 के क्रिकेट में विश्व कप जिताने में बहुत अहम योगदान रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!