Wrestlers Protest: नार्को टेस्‍ट को लेकर बोले पहलवान, Supreme Court की निगरानी में लाइव हो टेस्‍ट

Wrestlers Protest: विनेश फोगाट ने कहा शिकायत करने वाली 7 लड़कियों का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए, हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने पर कार्रवाई भी हो।

0
47
Wrestlers Protest top news
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ के अध्‍यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों का भी नार्को टेस्ट कराने की चुनौती दी थी। इसके जवाब में बजरंग पुनिया ने सोमवार बृजभूषण सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हमने तो पहले ही बोल रखा है। उन्होंने अब बोला है। उन्होंने

कहा कि अगर फेडरेशन के घोटाले गिनाने हैं तो मैं नार्को करवाने के लिए तैयार हूं। लेकिन, उनके साथ विनोद तोमर, जीतेंद्र (महिला पहलवानों के चीफ कोच), फीजियो धीरेंद्र प्रताप का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन लड़कियों ने शिकायत दी है, वो कह रही हैं कि हमारा नार्को हो, तो लड़कियां करवाएंगी नार्को।
पहलवानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट ने फिर से बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोपों को दोहराया। बजरंग पुनिया ने कहा कि कल बृजभूषण ने नार्को टेस्ट के ऊपर बयान दिया था।नार्को टेस्ट सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से हो और पूरा देश लाइव देखे।

Brijbhushan Sharan Singh 2

Wrestlers Protest: दोषी पाए जाने पर कार्रवाई हो

Wrestlers Protest:विनेश फोगाट ने कहा शिकायत करने वाली 7 लड़कियों का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए, हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने पर कार्रवाई भी हो। बोले कि बृजभूषण शरण सिंह 500 किलोमीटर दूर बैठकर कुछ भी बोल रहा है। पुलिस हमें गुमराह कर रही है।विनेश फोगाट ने कहा कि जिस व्यक्ति पर 7 लड़कियों के यौन शोषण के आरोप लगे हैं। उसे हीरो ना बनाया जाए। वो दोषी है उसे स्टार ना बनाएं।

विनेश फोगाट ने कहा कि उन्होंने मेरा और बजरंग का नाम लिया है। जितनी भी लड़कियां हैं, वो सब रेडी हैं।ऐसे में पूरे देश को दिखना चाहिए उसने कितनी दरिंदगी की, नार्को टेस्ट लाइव होना चाहिए।पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि मंगलवार को इंडिया गेट आकर हमारा समर्थन करें। जिसे जहां रोका जाए वो वहां कैंडल मार्च करे। हमने सब शांतिपूर्वक किया है।

संबंधित खबरें

Wrestlers Protest: खाप महापंचायत को लेकर विनेश फोगाट की चेतावनी, बोलीं- फैसला देश के लिए अच्‍छा नहीं होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here