इंस्टाग्राम पर बजरंग दल के सपोर्ट में Wrestler Bajrang Punia ने किया पोस्‍ट, थोड़ी देर बाद किया डिलीट, जानिए क्‍यों?

0
141
Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। इनमें बजरंग पूनिया भी शामिल हैं। इसी बीच पहलवान बजरंग पूनिया ने एक अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया। जिसे लेकर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे थे तो कई लोग उनकी आलोचना। बजरंग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की थी जिसको उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था। इस पोस्ट में बजरंग पूनिया ने बजरंग दल के समर्थन में कुछ लिखा था। जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें वह पोस्ट डिलीट करना पड़ा।

Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: बजरंग पूनिया ने बजरंग दल को किया सपोर्ट

Wrestlers Protest: बजरंग पूनिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बजरंग दल के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर किया जिसके बाद हर जगह इसकी चर्चा होने लगी। दरअसल बजरंग पूनिया ने अपने स्टोरी में लिखा था कि मैं बजरंगी हूं। मैं बजरंग दल का समर्थन करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘जय श्री राम’। उन्होंने लिखा कि सभी बजरंगी भाई इसे अपने व्हाट्सएप पर लगाएं।

इस पोस्ट के तुरंत बाद बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का सर्मथन करने वाले लोगों ने बजरंग पूनिया की आलोचना करना शुरू कर दिया। इसके बाद बजरंग ने वह पोस्ट डिलीट कर दिया था। यह पोस्ट ऐसे समय पर आया जब कांग्रेस और बीजेपी के बीच बजरंग दल पर बैन लगाने को लेकर विवाद चल रहा है। बता दें कि कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव से पहले अपना घोषणापत्र जारी किया था। जिसमें उन्होंने बजरंग दल जैसे संगठनों को बैन करने का वादा किया है। इसी को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर लगातार हमलावर है।

Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना जारी

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाकर पहलवानों का जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन जारी है। पहलवानों की मांग है कि बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार किया जाए। धरना बैठे पहलवानों ने कहा कि जब तक बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है तब तक उनका धरना जारी रहेगा। वहीं, इस बीच खाप पंचायतों के नेता व किसानों का जत्था आज पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पहुंचा।

संबंधित खबरें…

पहलवानों ने जंतर-मंतर पर निकाला कैंडल मार्च,WFI अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग

केरल में टूरिस्ट नाव डूबने से बड़ा हादसा; 22 लोगों की मौत, PM मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here