Virat Kohli ने किया जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल, फैंस के साथ कमेंटेटर भी हुए खुश, देखें VIDEO

0
333

Virat Kohli ने अपने अंदाज से लगातार दर्शकों को प्रभावित किया है। फैंस यह भी जानते हैं कि कोहली मैदान के अंदर जितने सीरियस दिखाई देते हैं वह मैदान के बाहर उतने ही फनी भी है। कई बार विराट कोहली के वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दिए हैं जिसमें वह साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में कोहली जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल करते हुए नजर आए। इसके बाद विराट के इस वीडियो को फैंस को खूब पंसद कर रहे हैं।

Virat Kohli
Indian team

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया महज 252 रनों पर ढेर हो गई। भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने 92 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। वहीं अपने होम ग्राउंड पर लंबे समय बाद मैच खेल रहे विराट कोहली 23 के निजी स्कोर पर धनंजय डी सिल्वा की गेंद पर एलबीडब्यू आउट होकर वापस लौट गए। जब भारतीय पारी खत्म होने से बाद जब टीम इंडिया फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरने वाली थी तब विराट कोहली साथी खिलाड़ियों के साथ यह मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

देखें Virat Kohli का मजेदार वीडियो

https://twitter.com/Anmol_Narang25/status/1502647710679445506

वहीं जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका ने अपने 6 विकेट 86 के स्कोर पर गंवा दिए। मेहमान टीम ऑलआउट से महज 4 विकेट दूर है। इस पारी में अभी तक जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट लिए, वहीं मोहम्मद शमी ने 2 सफलताएं हासिल की है। डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन कुल 16 विकेट गिरे और यह एक रिकॉर्ड है। आज तक जितने भी डे-नाइट खेले गए हैं उनमें पहले दिन इससे ज्यादा विकेट नहीं गिरे हैं।

बात मुकाबले की करें तो दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने श्रीलंका के 6 बल्लेबाजों को 86 के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। मेहमान टीम ऑलआउट से महज 4 विकेट दूर है। जसप्रीत बुमराह को इस दौरान 3 विकेट मिले तो वहीं मोहम्मद शमी के हाथ दो सफलताएं लगी।

संबंधित खबरें

Rohit Sharma ने पिंक बॉल टेस्ट में छक्का जड़कर तोड़ी एक फैन की नाक, ले जाना पड़ा अस्पताल

Virat Kohli आरसीबी के साथ जुड़ने को हैं बेताब, 12 मार्च को आरसीबी अपने कप्तान की करेगी घोषणा

Virat Kohli ने 100वें टेस्ट में पूरे किए 8000 रन, इस मुकाम पर पहुंचने वाले छठें भारतीय बल्लेबाज बने किंग कोहली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here