Vijay Hazare Trophy: Venkatesh Iyer ने लगाया शतक, शतक लगाने के बाद Rajnikant को किया विश, देखें VIDEO

0
285
venkatesh iyer
venkatesh iyer

Venkatesh Iyer ने रविवार को Vijay Hazare Trophy में चंडीगढ़ के खिलाफ शतकीय पारी खेली। मध्य प्रदेश के लिए खेलते हुए वेंकटेश अय्यर ने 113 गेंदों में 151 रनों की पारी खेली। वेंकटेश अय्यर ने सेंचुरी जड़ने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत की स्टाइल में जश्न मनाया। जश्न मनाने का उनका ये अंदाज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। रजनीकांत आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने सेंचुरी जड़ने के बाद उनके अंदाज में जश्न मनाकर उन्हें सम्मान दिया। 

छठे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए अय्यर ने 113 गेंदों में 151 रन बनाए और टीम को 50 ओवर में 331/9 के स्‍कोर पर पहुंचाया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और 10 छक्‍के जमाए। संदीप शर्मा ने अय्यर की पारी पर विराम लगाया।

अय्यर ने जब शतक पूरा किया तो रजनीकांत की स्‍टाइल में चश्‍मा पहनने का इशारा करके एक्‍टर को ट्रिब्‍यूट दिया। यह वीडियो बीसीसीआई और कोलकाता नाइटराइडर्स के आधिकारिक अकाउंट ने शेयर किया है। दर्शकों को अय्यर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

अय्यर पहले भी इंटरव्‍यू में कह चुके हैं कि वह रजनीकांत को अपनी जिंदगी का आदर्श मानते हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे वेंकटेश अय्यर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय वनडे टीम का हिस्‍सा रहेंगे। अपने हाल ही के फॉर्म और गेंदबाजी क्षमता से वेंकटेश अय्यर ने चयनकर्ताओं को काफी प्रभावित किया है।

वनडे टीम में हो सकता है चयन

भारत को जनवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। अय्यर पर सिलेक्टर्स की नजर होगी। केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए वेंकचेश अय्यर को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम फाइनल में पहुंची थी। हालांकि फाइनल में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार मिली थी। 

South Africa दौरे के लिए मुंबई में जुटेंगी Team India, 16 दिसंबर को टीम होगी रवाना

South Africa दौरे के लिए India की टेस्ट टीम घोषित, रोहित शर्मा को बनाया गया उपकप्तान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here