Team India के पूर्व बल्लेबाज Vinod Kambli ने अपना ऑलटाइम फैब फोर चुना, इस लिस्ट में एक मौजूदा खिलाड़ी को दी जगह

0
331
vinod kambli
vinod kambli

Team India के पूर्व क्रिकेटर Vinod Kambli ने अपने चार पंसदीदा खिलाड़ियों के नाम बताए हैं या कहें कि उन्होंने अपना फैब फोर चुना है। उन्होंने इस लिस्ट में कई दिग्गज खिलाड़ियों को जगह दी है। लेकिन इस समय के मौजूदा दौर में जिन खिलाड़ियों को फैब फोर में चुना जाता उसमें से कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया है। विनोद कांबली ने इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, न्यूजीलैंड के केन विलियमसन, इंग्लैंड के जो रूट को शामिल नहीं किया है। कांबली ने इस लिस्ट में मौजूदा दौर के एक खिलाड़ी को जगह दी है।

Vinod Kambli ने 100MB से बात करते हुए अपना फैब फोर बताया

100 MB से बातचीत के दौरान विनोद कांबली से सवाल किया गया कि क्रिकेट में आपका फौब फोर कौन है? इसके जवाब में कांबली ने सुनील गावस्कर, विवियन रिचर्ड्स, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का नाम बताया है। उन्होंने मौजूदा दौर का फैब फोर नहीं बल्कि उन्होंने अपना ऑलटाइम फैब फोर चुना है।

मौजूद फैब फोर में ये खिलाड़ी हैं शामिल

fab 4
fab 4

कांबली ने वैसे तो ऑलटाइम फैब फोर का चयन किया है, लेकिन वर्तमान समय में खेल रहे खिलाड़ियों पर नजर दौड़ाई जाए तो विराट, विलियमसन, जो रूट और स्टीव स्मिथ का नाम सबसे ऊपर रहता है। कोई-कोई तो पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को भी फैब फोर में शामिल करते हैं। इन लिस्ट में उन खिलाड़ियों को शामिल किया जाता है, जो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here