T-20 विश्व कप से पहले Team India को लग सकता है बड़ा झटका, ‘मिस्ट्री स्पिनर’ हो सकता है विश्व कप से बाहर

0
353
varun chakravarti
varun chakravarti

T-20 World Cup से पहले Team India को बड़ा झटका लग सकता है। वरूण चक्रवर्ती का घुटना पूरी तरह से ठीक नहीं है। वरूण चक्रवर्ती आगामी टी-20 विश्व कप के लिए भारत के प्रमुख गेंदबाज माने जा रहे है। अगर ऐसे में वरूण नहीं खेलते है तो भारतीय़ टीम की मुसीबत है। बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि वरूण के घुटनों की हालत बहुत अच्छी नहीं है। उन्हें दर्द होता है, लेकिन अगर यह टी20 विश्व कप नहीं होता तो भारतीय टीम प्रबंधन उसे खिलाने का जोखिम नहीं लेता।

उन्होंने कहा कि इस समय फोकस टी20 विश्व कप के लिए उन्हें दर्द से राहत दिलाने पर है। उसके बाद रिहैब के बारे में विचार किया जाएगा। दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए अभी आईपीएल में खेल रहे ‘मिस्ट्री स्पिनर’ वरुण चक्रवर्ती की घुटने की चोट एक बार फिर उभर आई है। ऐसे में भारतीय टीम में 10 अक्टूबर तक बदलाव किया जा सकता है लेकिन घुटनों की समस्या के बावजूद वरुण की गेंदबाजी को देखते हुए उनका खेलना तय है।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 : Mahendra Singh Dhoni ने फेयरवेल मैच को लेकर जताई अपनी इच्छा, इस मैदान पर खेलेंगे अपना आखिरी मैच

बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि वरूण को दर्द निवारक गोली और इंजेक्शन भी दिए जा रहे है। ताकि वो 4 ओवर डाल सकें। दर्द निवारक गोली और इंजेक्शन से राहत तो मिलती है। लेकिन जब वह गेंदबाजी कर रहा होता है तब उसे दर्द होता है।

वरुण ने आईपीएल 2021 में अबतक 13 मुकाबलों में 6.73 की इकॉनामी रेट से 15 विकेट लिये हैं। वरुण ने अबतक भारत के लिए अब तक तीन टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होेंने दो विकेट लिए। टी20 विश्व कप 2021 में भारत अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगा।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here