Team India में बने रहने के लिए गेंदबाजी करने को भी तैयार हैं SuryaKumar Yadav, उन्होंने खुद किया खुलासा

0
234
surya kumar yadav
surya kumar yadav

Team India के बल्लेबाज SuryaKumar Yadav अब अपनी जगह लगभग पक्की कर चुके है। वो लगातार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे हैं और अब वे भारतीय टीम के लिए गेंदबाज बनने को भी तैयार हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे 9 फरवरी को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले सूर्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस बात का जिक्र किया।

SuryaKumar Yadav गेंदबाजी करने को भी हैं तैयार

दूसरे वनडे से पहले उनसे पूछा गया कि क्या आप गेंदबाजी के लिए तैयार हैं तो इसके जवाब में सूर्यकुमार यादव ने कहा मैं नियमित रूप से नेट्स में गेंदबाजी करता हूं। जब भी टीम को मेरी जरूरत होगी तो मैं गेंदबाजी के लिए तैयार हूं। सूर्यकुमार यादव ने अब तक 16 इंटरनेशनल मैच खेल चुके है। लेकिन उन्हें एक बार भी गेंदबाजी का मौका नहीं मिला है। सूर्या घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजी करते रहते हैं।

SuryaKumar Yadav
suryakumar yadav

सूर्यकुमार यादव ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 50 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 24 विकेट चटकाए हैं। जबकि उन्होंने लिस्ट ए में 17 मैचों में गेंदबाजी की है। लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 6 विकेट लिया है। वहीं टी 20 क्रिकेट में भी उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 10 मैचों में 6 विकेट ले चुके हैं। वे ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं और टीम इंडिया के लिए जरूरत पड़ने पर वो बीच के ओवर में गेंदबाजी कर सकते हैं।

संबंधित खबरें:

अहमदाबाद टाइटंस होगा आईपीएल में नई फ्रेंचाइजी का नाम, IPL 2022 के लिए 10 टीमों के नाम का हुआ ऐलान

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को 11 बजे से होगा शुरू, 590 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली

Ahmedabad Titans की नजर Suresh Raina पर, नीलामी के दौरान अहमदाबाद फ्रेंचाइजी लगाएगी बोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here