SA vs IND: Virat Kohli के प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर Team India के कोच ने दिया जवाब, जानें क्यों विराट नहीं कर रहे हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस?

0
2140
team india
team india

SA vs IND: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कोच Rahul Dravid ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। Virat Kohli के प्रेस कॉन्फेंस में नहीं आने का कारण मुझे बताया गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट पर मीडिया को संबोधित करेंगे।

राहुल द्रविड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वो लगातार मेहनत कर रहे हैं और बड़ा स्कोर उनसे ज्यादा दूर नहीं है। हम उम्मीद करते है कि वो आगे भी शानदार खेलेंगे। सेंचुरियन में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 113 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

SA vs IND के दूसरे टेस्ट मैच से पहले द्रविड़ ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

राहुल ने विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस में ना आने पर कहा कि मुझे बताया गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उन्होंने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वो असाधारण रहे हैं। उनके चारों ओर इतने शोर के बाद भी वह जिस तरह से टीम से जुड़े हैं, वह शानदार है। 

SA vs IND: Virat Kohli जोहान्सबर्ग में बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे

SA vs IND: rahul dravid
rahul dravid

पुजारा, रहाणे और कोहली को लेकर द्रविड ने कहा कि वह अपना बेस्ट दे रहें है। द्रविड ने इन खिलाड़ियों का सपोर्ट करते हुए कहा कि वो सभी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। ये सभी के साथ होता है। अच्छी बात यह है कि उन लोगों को अच्छी शुरुआत मिल रही है। सभी खिलाड़ी कन्वर्ट करना भी जानते हैं। यह समय की बात है।

पुजारा को लेकर द्रविड़ ने कहा कि वह अपना बेस्ट दे रहें है। निश्चित रूप से वह अधिक स्कोर करना चाहते हैं। इसे लेकर चिंतिंत होने की जरूरत नहीं है। वो जिस पोजीशन पर बल्लेबाजी करते हैं जो थोड़ा कठिन है। जब पुजारा बड़ा स्कोर करते हैं तो टीम इंडिया जीतती है। वांडरर्स की पिच के बारे में द्रविड़ ने कहा कि ये बेहतर दिख रही है। ये टिपिकल पिच है जो आगे जाकर टूट सकती है। आखिर में बल्लेबाजी करना यहां मुश्किल हो सकता है। आमतौर पर वांडरर्स में नतीजे निकलते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here