Rohit Sharma ने पिंक बॉल टेस्ट में छक्का जड़कर तोड़ी एक फैन की नाक, ले जाना पड़ा अस्पताल

0
412

India और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में Rohit Sharma ने स्टेडियम में मैच देखने आए एक क्रिकेट फैन की नाक तोड़ दी। जी हां आपने सही पढ़ा, रोहित शर्मा के एक छक्के से एक फैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फैन की नाक पर गहरा कट लगा था और बाद में पता चला कि उसकी नाक में फ्रैक्चर हुआ है।

Rohit Sharma ने छक्के से तोड़ी नाक

मैच के दौरान रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे। जैसे ही उनको शॉर्ट गेंद मिली तो उन्होंने उसे मिड विकेट के ऊपर से मार दिया। विश्वा फर्नांडो की ये गेंद सीधे स्टैंड में जा गिरी। हालांकि, गेंद दर्शकों में थी और उन्हीं में एक क्रिकेट फैन ने इस गेंद को कैच करने का प्रयास किया, लेकिन गेंद हाथ में नहीं आई।

Rohit Sharma

इसी दौरान गेंद उस क्रिकेट फैन की नाक में लगी और एक गहरा कट नाक पर लग गया, जहां से खून भी निकलने लगा। ऐसे में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी नाक का एक्सरे कराया गया तो पता चला कि उसकी नाक में फ्रैक्चर है। इस तरह से रोहित शर्मा ने न चाहते हुए भी एक क्रिकेट फैन की नाक तोड़ ड़ाली। हालांकि, इसमें उनका कोई दोष नहीं है, क्योंकि क्रिकेट फैन की ये गलती थी कि उसने गेंद को कैच करने की कोशिश की और वो इससे चूक गए।

फैन की उम्र 22 साल है, जो डी कॉपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच देख रहा था। होसमत अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉक्टर अजीत बेनेडिट रयान ने पुष्टि करते हुए कहा कि एक्सरे में नेजल बोन में फ्रैक्चर पाया है और नाक के ऊपर जो कट लगा था, उस पर टांक लगाए गए हैं। रोहित शर्मा की बात करें तो इस पारी में उन्होंने सिर्फ एक ही छक्की जड़ा था और वो एक छक्का एक शख्स के लिए दुखों भरा रहा।

संबंधित खबरें

Rohit Sharma दूसरे टेस्ट जीतते ही रचेंगे खास इतिहास, India लगातार 11वां मैच जीतने वाली बन सकती है पहली टीम

ICC Women’s World Cup में पाकिस्तान की विकेटकीपर Sidra Nawaz ने पकड़ा शानदार कैच, फैंस को याद आए महेंद्र सिंह धोनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here