Team India के कप्तान Rohit Sharma ने कहा- आईपीएल दो महीने होते है, हम 10 महीने भारतीय टीम के लिए खेलते हैं

0
306
T20 World Cup
T20 World Cup रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

Team India और West Indies के बीच 16 फरवरी से तीन टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। इसी सीरीज के शुरू होने से पहले भारत के कप्तान Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सवालों का जवाब दिया। रोहित शर्मा ने आईपीएल से जुड़े सवाल को लेकर कहा कि आईपीएल सिर्फ दो महीने खेला जाता है और हम 10 महीने भारतीय टीम के लिए खेलते है।

Team India के कप्तान का बड़ा बयान

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने ईशान किशन के साथ आईपीएल में ओपनिंग करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि आईपीएल दो महीने खेला जाता है, बाकी 10 महीने हम भारत के लिए खेलते है। यहां आईपीएल का विचार का कोई विचार नहीं है। भारतीय टीम पर फोकस करना है।

Team India
rohit sharma

टीम इंडिया के सीमित ओवरों के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा कि यहां आईपीएल का कोई विचार नहीं करना है। ये लोग अलग-अलग फ्रेंचाइजी में अलग-अलग भूमिका निभाते हैं। अभी भारतीय टीम पर फोकस करना है। विश्व कप आने दो सब साफ हो जाएगा।

आईपीएल 2022 के लिए सभी 10 फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम बना ली है। BCCI के सूत्रों के अनुसार 15वां सीजन 27 मार्च से शुरू हो सकता है। क्रिकेट के इस महासंग्राम का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को हुआ जिसमें 204 खिलाड़ी बिके हैं। 

संबंधित खबरें:

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

Steve Smith फील्डिंग करते हुए कनकशन के शिकार, बाउंड्री लाइन पर छक्का रोकने के दौरान लगा सिर में चोट, देखें VIDEO

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here