ऋषभ पंत को मुंबई किया जा सकता है रेफर, BCCI ने कहा- क्रिकेटर का इलाज…

पंत को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड किसी भी तरह की ढील नहीं बरतना चाहता।

0
183
Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद की पंत और उनकी जलती कार की तस्वीर(फाइल फोटो)
Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद की पंत और उनकी जलती कार की तस्वीर(फाइल फोटो)

Rishabh Pant Accident: दिल्ली से रुड़की जा रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का जबरदस्त एक्सीडेंट होने से वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं। उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। शुक्रवार को हुए इस हादसे में क्रिकेटर पंत गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस हादसे में पंत बाल-बाल बचे, जबकि उनकी कार जलकर राख हो गई।

उन्हें लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेहतर इलाज और सुविधाओं के लिए पंत को मुंबई लाया जा सकता है। बीसीसीआई की ओर से ये कहा गया है कि मुंबई में पंत का इलाज किया जाएगा। जहां बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका बेहतर इलाज करेगी।

ऋषभ पंत को मुंबई किया जा सकता है रेफर, BCCI ने कहा- क्रिकेटर का इलाज…
Rishabh Pant Accident:

पंत को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड किसी भी तरह की ढील नहीं बरतना चाहता। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं कहा गया है कि पंत को मुंबई कब शिफ्ट किया जाएगा लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार देहारदून के मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों के साथ संपर्क में हैं और पंत का हाल ले रही है।

बता दें कि पंत के शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं वैसे तो वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उनकी चोट ठीक होने और दोबारा टीम इंडिया में शामिल होने में उन्हें एक लंबा वक्त लगेगा।

Rishabh Pant Accident: मैदान में वापसी करने में लगेगा समय

Rishabh Pant: ऋषभ पंत को मुंबई किया जा सकता है रेफर, BCCI ने कहा- क्रिकेटर का इलाज…
Rishabh Pant

जानकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत को मैक्स अस्पताल से अगले कुछ दिनों बाद छुट्टी दी जा सकती है। इसके बाद उन्हें मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। जहां बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके लिगामेंट की पूरी जांच करेगी और ये पता लगाएगी कि उनकी चोट किस स्तर की है। इसके बाद ही ये फैसला किया जाएगा कि उन्हें विदेश भेजा जाए या नहीं।

बता दें कि लिगामेंट फायबर्स का ऐसा ग्रुप होता है जो हड्डियों को आपस में जोड़ता है। अगर इसमें इंजरी हो जाए तो जख्म भरने में काफी समय लगता है। ऐसा माना जा रहा है कि पंत को ठीक होने में महीनों लग जाएंगे। जिसके कारण वह लंबे समय तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here