तस्वीर में एक साथ दिखे Ravi Shastri, सुंदर पिचाई और मुकेश अंबानी; कयासों का बाजार हुआ गर्म…

द हंड्रेड' लीग में एक पारी 100 गेंदों की होती है। इसमें इंग्लैंड और वेल्स के प्रमुख शहरों में स्थित आठ पुरुष और आठ महिला टीमें शामिल हैं। टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा चलाया जाता है। इसी टूर्नामेंट की कमेंट्री करने रवि शास्त्री इंग्लैंड गए हुए हैं।

0
155
Ravi Shastri,
तस्वीर में एक साथ दिखे Ravi Shastri, सुंदर पिचाई और मुकेश अंबानी, कयासों का बाजार हुआ गर्म...

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री इन दिनों इंग्लैंड में हैं। जहां वो इंग्‍लैंड की द हंड्रेड लीग में कमेंट्री कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के साथ की तस्वीर सुर्खियों में है। जिसे मंगलवार को रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म है। कहा ये जा रहा है कि मुकेश अंबानी इंग्लैंड में चलने वाली ‘द हंड्रेड’ लीग में निवेश कर सकते हैं।

Ravi Shastri

क्या है The Hundred?
दरअसल, द हंड्रेड’ लीग में एक पारी 100 गेंदों की होती है। इसमें इंग्लैंड और वेल्स के प्रमुख शहरों में स्थित आठ पुरुष और आठ महिला टीमें शामिल हैं। टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा चलाया जाता है। इसी टूर्नामेंट की कमेंट्री करने रवि शास्त्री इंग्लैंड गए हुए हैं। बता दें कि ‘द हंड्रेड’ की लीग शुरुआत 2021 में हुई थी। इस बार टूर्नामेंट का दूसरा सीजन खेला जा रहा है। इसकी शुरुआत तीन अगस्त को हुई थी। इसका फाइनल मैच लॉर्ड्स में तीन सितंबर को खेला जाएगा।

Ravi Shastri

वहीं इस तस्वीर के वायरल होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रिलायंस ग्रुप द हंड्रेंड में निवेश कर सकता है। क्योंकि उसका क्रिकेट से पुराना नाता है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), अमीरात क्रिकेट बोर्ड के टूर्नामेंट यूएई टी20 लीग और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के टूर्नामेंट में रिलायंस ने एक-एक टीम खरीद रखी है।

संबंधित खबरें…

Ravi Shastri ने Ranji Trophy को लेकर किया ट्वीट, कहा- रणजी ट्रॉफी भारतीय क्रिकेट का बैकबोन है

Team India के कोच के तौर पर Ravi Shastri ने दी भावुक स्पीच, आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतने का रहा मलाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here