Jason Roy ने गुजरात टाइटंस को छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर दिया खास मैसेज, फैंस और टीम के लिए कही बड़ी बात

0
273

IPL 2022 के सीजन शुरू होने से पहले Jason Roy ने निजी कारणों के चलते अपने नाम को वापस ले लिया। जेसन रॉय को गुजरात टाइटंस ने 2 करोड़ के बेस प्राइस में खरीदा था। वो इस साल होने वाले आईपीएल में नजर नहीं आएंगे। जेसन रॉय ने गुजरात की टीम छोड़ने के बाद सोशल मीडिया जरिए फैंस और फ्रेंचाइजी के लिए एक बयान जारी किया।

Jason Roy ने इंस्टाग्राम के जरिए दिया बयान

जेसन रॉय ने इंस्टाग्राम पर बयान जारी करते हुए लिखा है कि सभी लोगों को नमस्कार, खासकर गुजरात टाइटंस के प्रशंसक और टीम। भारी मन से मैंने इस साल के टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। मुझ पर विश्वास करने और मुझे नीलामी में चुनने के लिए मैं प्रबंधन और कप्तान हार्दिक पांड्या को धन्यावाद देना चाहता हूं। हालांकि, पिछले 3 वर्षों में दुनिया में जो कुछ हो रहा है, उसे देखें तो इसका मुझ पर प्रभाव पड़ा है।

Jason Roy

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह सही है कि मैं अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं। साथ ही अगले कुछ महीनों में अपने और खेल पर काम करने में समय बिताने के कारण बहुत व्यस्त वर्ष बन गया है। मैं टाइटन्स के हर मैच को देखूंगा और टूर्नामेंट के पहले वर्ष में ट्रॉफी उठाने के लिए उनका सपोर्ट करूंगा। लगातार सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद और मुझे आशा है कि आप सभी मेरे निर्णय का सम्मान और सराहना करेंगे।

बता दें कि जेसन रॉय पाकिस्तान सुपर लीग के सीजन खत्म होने से पहले ही टूर्नामेंट के बायो-बबल से बाहर हो गए थे। वहीं अब उन्होंने आईपीएल 2022 से बाहर होने का फैसला किया है। अनुभवी ओपनर का जाना गुजरात टाइटंस के लिए झटका है, लेकिन गुजरात के पास कई और विकल्प हैं, जिनके साथ वो जा सकते हैं।

संबंधित खबरें

Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए Mayank Agarwal को सौंपी कमान, फ्रेंचाइजी ने किया आधिकारिक ऐलान

IPL 2022 का मुकाबला शुरू होने से पहले Gujarat Titans को लगा बड़ा झटका, जेसन रॉय ने नाम लिया वापस, क्या सुरेश रैना हो सकते हैं टीम में शामिल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here