Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma Chahal का प्यार दिखा IPL 2022 के दौरान, चहल अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस देते आए नजर

0
345
dhanshree and chahal

IPL 2022 के पांचवें मुकाबले में Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma Chahal का फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में युजवेंद्र चहल विकेट लेने के बाद अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस दिया। राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले मुकाबले में जीत के साथ आगाज की। अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की 61 रनों से हराकर शानदार तरीके से शुरुआत की। राजस्थान के लिए खेल रहे युजवेंद्र चहल ने इस मैच में 22 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma Chahal का फोटो हुआ वायरल

Dhanshree verma scaled e1648638185495

इस दौरान अपने पति और उनकी टीम को धनश्री चीयर करती नजर आईं। धनश्री का एक्साइटमेंट इस मैच में देखने लायक था। वह जब भी खुश होती तो अपनी सीट से उछल पड़ती थी। चहल ने विकेट लेने के बाद स्टेडियम में मौजूद अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस दिया। राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक सोशल मीडिया से चहल और धनश्री की फोटो शेयर की गई है। जिसमें वह कैमरे से फोटो खींचती नजर आ रही हैं और चहल फ्लाइंग किस देते हुए दिख रहे हैं।

Yuzvendra Chahal

धनश्री इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के पिंक कलर में ही रंगी नजर आईं। इस मैच को देखने के लिए वह पिंक ऑफ शोल्डर टॉप और वाइट ट्राउजर पहनकर आई थीं, इसके अलावा उन्होंने जूते भी पिंक कलर के पहने हुए थे। मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 210 रन बनाए थे, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 149 रन ही बना सकी।

संबंधित खबरें

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here