IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी मार्श की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, तय समय पर ही खेला जाएगा मुकाबला

0
177

IPL 2022 में धीरे-धीरे कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली टीम के फिजियो पैट्रिक फराहर्ट को कोविड पॉजिटिव आने के बाद मिचेल मार्श का भी रैपिड टेस्ट कराया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसके बाद उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम सोमवार को एक बार फिर से मार्श का आरटी-पीसीआर टेस्ट करेगी।

IPL 2022 में दिल्ली का अगला मुकाबला पंजाब से

IPL 2022

कोरोना के कारण दिल्ली की टीम को पुणे में जाने से भी रोक दिया गया है। टीम को मुंबई में ही क्वारंटाइन कर दिया गया है। दिल्ली को अगला मुकाबला 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ पुणे में खेला जाएगा। अब पीटीआई के अनुसार ऐसी खबर आ रही है कि यह मैच तय समय पर खेला जाएगा।

अभी प्लेयर के नाम का खुलासा नहीं किया गया

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, फिजियो के बाद एक विदेशी खिलाड़ी का रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आया है। 16 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ मैच से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, उनके अलावा किसी खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई थी। इसके बाद 16 अप्रैल को दिल्ली की टीम बेंगलुरु के खिलाफ उतरी थी। अब एक प्लेयर भी पॉजिटिव पाया गया है, अभी उसका नाम सामने नहीं आया है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here