IPL 2022: ऋतुराज गायकवाड़ मुंबई के खिलाफ 53 रन बनाते ही हासिल कर लेंगे बड़ी उपलब्धि, सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ेंगे पीछे

0
149
RUTURAJ GAIKWAD
RUTURAJ GAIKWAD

IPL 2022 का 33वां मुकाबला Mumbai Indians और Chennai Super Kings के बीच खेला जा रहा है। मुंबई इंडियंस को आज की मैच में पहली जीत की तलाश होगी। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी अभी तक का सीजन अच्छा नहीं रहा है। लेकिन चेन्नई के लिए एक अच्छी खबर है कि उनके ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर से पुराने फॉर्म में वापसी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

IPL 2022 में फॉर्म में लौटे ऋतुराज गायकवाड़

IPL 2022
Ruturaj Gaikwad

गायकवाड़ ने आईपीएल में 28 पारियों में 947 रन बनाए हैं और अपने आईपीएल करियर में 1000 रन के आंकड़े तक पहुंचने से केवल 53 रन दूर हैं। अगर वह आज के मैच में या अगले मुकाबले में ये उपलब्धि करते हैं तो युवा भारतीय बल्लेबाज आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

पिछले मैच में सीएसके को गुजरात टाइटन्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर अपने पुराने फॉर्म में वापस आ गए हैं। गायकवाड़ ने 48 गेंदों में 73 रन की शानदार पारी खेली थी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ गायकवाड़ के पास पूर्व एमआई स्टार और भारत के महान सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ने का बड़ा मौका है।

आईपीएल में सबसे तेज 1000 रन तक पहुंचने वाले खिलाड़ी
सचिन तेंदुलकर – 31 पारियां
सुरेश रैना – 34 पारियां
देवदत्त पडिक्कल – 35 पारियां
ऋषभ पंत – 35 पारियां
रोहित शर्मा – 37 पारियां

ROHIT AND DHONI

इस साल दोनों टीमों की हालत खराब दिख रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 मुकाबलों में मात्र 1 मुकाबले में जीत पाई है। वहीं मुंबई इंडियंस ने 6 मुकाबलों में अभी तक जीत का मुंह नहीं देख पाई है। चेन्नई की टीम नौवें और मुंबई की टीम दसवें स्थान पर है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here