IPL 2022: Rajasthan Royals ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया, दोनों टीमें की नजरें प्लेऑफ में क्वालिफाई करने पर

0
127

IPL 2022 का 63वां मुकाबला Lucknow Super Giants और Rajasthan Royals के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुरू होगा। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान ने इस मुकाबले के लिए दो बदलाव किए। वहीं लखनऊ ने एक बदलाव किए।

लखनऊ की टीम 12 मैचों में 8 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। लखनऊ की टीम अगर आज का मुकाबला जीत जाती है तो वो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी। इस समय टीम के 16 अंक हैं। लखनऊ को पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 2022

वहीं राजस्थान रॉयल्स 12 मैचों में 7 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल पर तीसरे नंबर पर है। राजस्थान की टीम अगर आज का मुकाबला जीत जाती है तो वो प्लेऑफ में पहुंचने के लगभग स्थिति में पहुंच जाएंगे। इस समय रॉयल्स के 14 अंक हैं। अगर आज राजस्थान अच्छे रनरेट से जीत जाती है तो टीम दूसरे पायदान पर भी पहुंच सकती है।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, रवि विश्नोई, दुष्मंथा चमीरा, अवेश खान, मोहसिन खान।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, जेम्स नीशाम, रियान पराग, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेड मकॉय। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here