IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, बीसीसीआई जल्द ले सकता है फैसला

0
182
IPL TROPHY

IPL 2022 के लीग चरण के मैच महाराष्ट्र में खेला जा रहा है। लीग चरण के बाद प्लेऑफ के मुकाबले खेले जाएंगे। प्लेऑफ के लिए बीसीसीआई ने वेन्यू तय नहीं की है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 15वें सीजन के प्लेऑफ का मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। खबरों की मानें तो कोलकाता में क्वालीफायर-1 और एलिमिनेटर के मुकाबले खेले जाएंगे। वहीं क्वालीफायर 2 और फाइनल अहमदाबाद में खेला जाएगा। बोर्ड इस संबंध में जल्द ही आधिकारिक ऐलान कर सकता है।

IPL 2022 का प्लेऑफ और फाइनल मैच के वेन्यू का जल्द होगा ऐलान

BCCI
BCCI

इनसाइड स्पोर्ट्स के खबर के अनुसार बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि अगले कुछ दिनों में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक होने वाली है और उसके बाद इसकी आधिकारिख घोषणा की जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि लखनऊ के नए स्टेडियम में भी एक प्लेऑफ मैच आयोजित कराने का प्रस्ताव है। यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल से लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक क्वालीफायर की मेजबानी करने का औपचारिक अनुरोध किया है। हालांकि इसकी संभवना कम ही है कि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल इस प्रस्ताव को स्वीकार करेगी।

IPL 2022

दरअसल दो साल बाद भारत में आईपीएल का आयोजन हो रहा है। 15वें सीजन के लीग चरण मुकाबले इस समय मुंबई के वानखेडे स्टेडियम, डीवाई पाटिल स्टेडियम और ब्रेबोर्न स्टेडियम में जबकि पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। इस बार दर्शकों को भी स्टेडियम में आने की अनुमति दी गई है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here