IPL 2022 के दौरान MS Dhoni और Gautam Gambhir की फोटो हुई वायरल, गंभीर ने शेयर किया पोस्ट

0
272
dhoni and gambhir

IPL 2022 में एक बार फिर MS Dhoni और Gautam Gambhir की जोड़ी देखने को मिली। गुरुवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर मुकाबले को जीत लिया। इस मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुलाकात की और दोनों के बीच बातचीत हुई। गंभीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है और इसी वजह से उनकी पोस्ट भी वायरल हो गई है।

IPL 2022 के दौरान धोनी और गंभीर ने की बातचीत

IPL 2022

गंभीर और धोनी के बीच मनमुटाव की खबरें हमेशा से चर्चा में रहती हैं। गंभीर ने धोनी के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा कि कप्तान से मिलना अच्छा रहा। 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में धोनी और गंभीर की पारियों के दम पर टीम इंडिया ने खिताबी जीत दर्ज की थी। धोनी की कप्तानी में चैन्नई सुपर किंग्स ने चार आईपीएल खिताब जीते हैं, तो वहीं गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो आईपीएल खिताब अपने नाम किए हैं।

ghambhir and dhoni

वहीं मैच की बात करें तो Lucknow Super Giants ने Chennai Super kings को हराकर अपनी पहली जीत हासिल की। पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। एविन लुइस ने इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक बनाया। उन्होंने 23 गेंदों में 55 रन बनाकर मुकाबले को जीत दिला दी। इस मैच में धोनी 7000 टी20 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बने।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here