मलयालम अभिनेता Jagadish की पत्नी P Rema का निधन

रेमा तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक विभाग की पूर्व प्रमुख थीं। उनके परिवार में उनके पति- अभिनेता जगदीश और उनकी दो बेटियां राम्या और सौम्या हैं।

0
206
Jagadish
मलयालम अभिनेता Jagadish की पत्नी P Rema का निधन

मशहूर मलयालम अभिनेता जगदीश कुमार (Jagadish) की पत्नी पी. रेमा (P Rema) का शुक्रवार को तिरुवनंतपुरम में उनके घर में निधन हो गया। वह 61 वर्ष की थीं। रेमा तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक विभाग की पूर्व प्रमुख थीं। उनके परिवार में उनके पति- अभिनेता जगदीश और उनकी दो बेटियां राम्या और सौम्या हैं। पी रेमा का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे थायकौड शांति कावड़म में किया जाएगा।

jagadeesh 1648791123

P Rema का निधन

फोरेंसिक विशेषज्ञ के रूप में, डॉ पी रेमा केरल में कई प्रसिद्ध आपराधिक मामलों की जांच में शामिल थीं। एक मशहूर अभिनेता की पत्नी होने के नाते, रेमा ने अक्सर सार्वजनिक रूप से उपस्थिति नहीं बनाई है और एक ऑनलाइन मीडिया चैनल द्वारा जगदीश के साथ पहले के एक इंटरव्यू में रेमा ने बताया था कि वह अपनी गोपनीयता रखना पसंद करती है।

P Rema
P Rema

रेमा की बेटी राम्या जगदीश नागरकोइल मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर हैं और दूसरी बेटी सौम्या जगदीश मनोचिकित्सक के रूप में काम करती हैं। डॉ नरेंद्रन नैय्यर आईपीएस और डॉ प्रवीण पनिकर दोनों ही रीमा के दामाद हैं। अभिनेता जगदीश, ने ‘मुथारामकुन्नू पीओ, ‘माझा पेयुन्नू मद्दलम कोट्टून्नू, ‘हरिहर नगर में’, ‘गॉडफादर’ और कई अन्य फिल्मों जैसी कई फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। अभिनेताओं ने हाल ही में कुछ मलयालम फिल्मों में कुछ गंभीर भूमिकाएं भी निभाईं, जिनमें ‘पाडा’ और ‘द प्रीस्ट’ शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

Jackie Shroff ने अपने कर्मचारी के पिता की मृत्यु पर जताया शोक, पुणे में परिवार से मिलने पुहंचे एक्टर

Meena Kumari Death Anniversary: ‘ट्रेजेडी क्वीन’ के नाम से मशहूर मीना कुमारी की ये तस्वीरें आपका दिल मोह लेंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here