IPL 2022: लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पर हार के बाद लगा जुर्माना, स्टोइनिस को भी लगाई गई फटकार

0
171

IPL 2022 के 31वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को हार का सामना करना पड़ा। हार झेलने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पर आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने के चलते मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। राहुल के अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी मैच के दौरान आचार संहिता का उल्लघन करने के लिए फटकार लगाई गई है।

IPL 2022 आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में लगाया जुर्माना

IPL 2022

लखनऊ सुपर जायंट्स को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद लखनऊ की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर खिसक गई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। जिसमें बैंगलोर के कप्तान ने फाफ ने 96 रनों की कप्तानी पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी।

आउट होने के बाद स्टोइनिस बीच मैदान पर ही अपना आपा खो बैठे और लाइव मैच में गाली देते नजर आए। स्टोइनिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीसीसीआई ने एक बयान में बताया कि राहुल ने आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल-1 के तरह गलती को मानते हुए अपने ऊपर लगे जुर्माने को भी स्वीकार कर लिया है। वहीं स्टोइनिस ने भी लेवल-1 के तहत अपने ऊपर लगाए गए प्रतिबंध को कबूल कर लिया है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here