IPL 2022: Gujarat Titans का सामना Chennai Super Kings से, ऐसी हो सकती है दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन

0
257

IPL 2022 का 29वां मुकाबला Gujarat Titans और Chennai Super Kings के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया। गुजरात की टीम ने अभी तक पांच मुकाबलों में चार में जीत दर्ज की और वो अंक तालिका में टॉप पर है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। चेन्नई ने शुरुआती चार मैच गंवाने के बाद पांचवां मुकाबला में जीत दर्ज की।

चेन्नई ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी, जिसमें रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने शानदार पारी खेली थी। हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ का फॉर्म टीम के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए सीएसके अगर अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी करती है तो वो तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी की जगह ऑलराउंडर राज्यवर्धन हेंगरकर को मौका दे सकती है। इसके अलावा टीम शायद ही अपनी विनिंग कॉम्बिनेशन में ज्यादा छेड़छाड़ करना चाहेगी।

IPL 2022

वहीं, गुजरात की बात करें तो विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है, जितनी कि टीम को उनसे उम्मीद थी। ऐसे में हार्दिक इस मैच में वेड की जगह गुरबाज को मौका दे सकते हैं। उनके आने से टीम को ओपनिंग में ताकत मिलेगी। वेड के अलावा विजय शंकर की जगह भी किसी और खिलाड़ी को गुजरात की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की संभावित इलेवन

गुजरात टाइटंस: गुरबाज, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लोकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रोबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायूडु, रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, महीस थीक्षना, क्रिस जोर्डन, मुकेश चौधरी/राज्यवर्धन हेंगरकर। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here