लाउडस्पीकर विवाद पर बोले Raj Thackeray- मुसलमानों को समझना चाहिए कि धर्म कानून से बड़ा नहीं

लाउडस्पीकर से नमाज करने को लेकर मनसे प्रमुख ठाकरे ने कहा कि हम महाराष्ट्र में दंगे नहीं चाहते हैं।

0
442
Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray on Loudspeaker: लाउडस्पीकर विवाद के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित किया। वहीं इस दौरान उन्‍होंने अपने लाउडस्पीकर वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि वो नमाज अदा करने के विरोध में नहीं हैं और न ही उनकी पार्टी महाराष्ट्र में कोई दंगा नहीं चाहती है। बता दें कि महीने की शुरुआत में राज ठाकरे ने मस्जिदों के लाउडस्पीकरों (Mosque Loudspeakers) की तेज आवाज पर ऐतराज जताया था। 

Raj Thackeray

मुसलमानों को समझना चाहिए कि धर्म कानून से बड़ा नहीं: Raj Thackeray

लाउडस्पीकर से नमाज करने को लेकर मनसे प्रमुख ठाकरे ने कहा कि हम महाराष्ट्र में दंगे नहीं चाहते हैं। किसी ने भी नमाज अदा करने का विरोध नहीं किया है। लेकिन अगर आप (मुस्लिम) इसे लाउडस्पीकर पर करते हैं, तो हम भी इसके लिए लाउडस्पीकर का भी उपयोग करेंगे। मुसलमानों को समझना चाहिए कि धर्म कानून से बड़ा नहीं है। 3 मई के बाद, मैं देखूंगा कि क्या करना है।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

5 जून को अयोध्या का दौरा करेंगे Raj Thackeray

कल दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा पर एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि मुझे लगता है कि इस तरह की चीजों का जवाब इसी तरह से दिया जाना चाहिए, अन्यथा, वे लोग नहीं समझेंगे। … साथ ही राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या का दौरा करेंगे। वहीं वो 1 मई को औरंगाबाद में अपनी अगली सार्वजनिक रैली करेंगे।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

बता दें कि राज ठाकरे से पहले शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे मई महीने के पहले सप्ताह में अयोध्या का दौरा करेंगे। वो अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राम जन्मभूमि स्थल जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here