IPL 2022 की चैंपियन टीम से गुजरात के मुख्यमंत्री ने की मुलाकात, हार्दिक पांड्या को दिया खास उपहार

IPL 2022 की खिताब जीतने वाली Gujarat Titans ने अपने डेब्यू सीजन यह कारनामा करके सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

0
263

IPL 2022 की खिताब जीतने वाली Gujarat Titans ने अपने डेब्यू सीजन यह कारनामा करके सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। गुजरात टाइटंस के खिताब जीतने के बाद गुजरात की टीम ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को स्मृति चिन्ह भेंट किया। गुजरात की टीम ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

IPL 2022 की विजेता टीम से मिले गुजरात के मुख्यमंत्री

न्यूज एजेंसी एएनआई ने आईपीएल चैंपियन टीम की गुजरात के सीएम के साथ इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा “गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने आईपीएल 2022 के विजेता गुजरात टाइटंस की टीम को बधाई दी और बधाई दी। उन्होंने कप्तान हार्दिक पांड्या को एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।”

आईपीएल 2022 का खिताब जीतने के बाद गुजरात की टीम आज अहमदाबाद की सड़कों पर रोड शो करते दिखेगी। यह रोड शो उस्मानपुरा रिवरफ्रंट से शुरू होगा और विश्वकुंज रिवरफ्रंट पर खत्म होगा। इस दौरान टीम अपने फैंस का शुक्रिया अदा करेगी।

IPL 2022

गुजरात ने रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से शिकस्त देकर आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या आईपीएल इतिहास के तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने बतौर कप्तान अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल खिताब जीता है। उनसे पहले शेन वॉर्न और रोहित शर्मा यह कमाल कर चुके हैं। गुजरात के खिताब जीतते ही पांच साल बाद आईपीएल को नया चैंपियन मिल गया है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 130 रन का स्कोर बनाया, जिसे गुजरात ने 11 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक ने 34 और शुभमन गिल ने नाबाद 45 रन बनाए। राजस्थान का इस हार के साथ 14 साल के अंतराल के बाद खिताब जीतने का सपना टूट गया। 

संबंधित खबरें:

Gujarat Titans ने जीता IPL 2022 का खिताब, 5 साल बाद आईपीएल को मिला नया चैंपियन

IPL 2022 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखें Full List of Award Winners के नाम

IPL 2022 की चैंपियन Gujarat Titans करेगी रोड शो, जीत का जश्न मनाने अहमदाबाद की सड़कों पर उतरेगी गुजरात की टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here