IPL 2022: Chennai Super Kings ने जीता टॉस, जीत का छक्का-चौका लगाने उतरेगी बैंगलोर और चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी पहले बल्लेबाजी करेगी।

0
156

IPL 2022 का 49वां मुकाबला Chennai Super Kings और Royal Challengers Bangalore के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शुरू होगा। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बैंगलोर की टीम बिना बदलाव के साथ उतरी है। वहीं चेन्नई ने सेंटनर के जगह मोईन अली को शामिल किया है।

धोनी की कप्तानी में पिछले मैच में चेन्नई की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। चेन्नई की टीम इसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछला तीन मैच अच्छा नहीं रहा है।

IPL 2022
MAHENDRA SINGH DHONI AND VIRAT KOHLI

बैंगलोर की टीम इस समय 10 मैचों में पांच जीत हासिल करके छठे पायदान पर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस मुकाबले में पलटवार करने उतरेगी। प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए यह मुकाबले उसके लिए अहम है। पिछले तीन मैचों में हार मिलने के बाद टीम अंकतालिका में नीचे खिसक गई है। वहीं चेन्नई की टीम ने 9 मुकाबले में 3 जीत हासिल करके नौवें पायदान पर बनी हुई है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम में फिर से वो भरोसा लौट आया है जिससे वो अभी भी प्लेऑफ की रेस में बने हुए हैं।

दोनों टीमों के बीच कुल 29 मुकाबलों में CSK ने 19 मुकाबलों में बाजी मारी है, जबकि RCB को महज 9 मैचों में जीत मिली है। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला था।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), मोईन अली, ड्वेन प्रिटोरियस, सिमरजीत सिंह, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here