IPL 2022: Mumbai Indians ने लाज बचाने के लिए खेला अंतिम दांव, IPL में कमेंट्री कर रहे खिलाड़ी को टीम के साथ जोड़ा

0
150

IPL 2022 में पहली जीत को बेताब Mumbai Indians ने जीतने के लिए अपना आखिरी चाल चल दिया है। अपने तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से हताश मुंबई इंडियंस ने अनुभवी खिलाड़ी धवल कुलकर्णी को टीम के साथ शामिल किया है। ऐसी खबर आ रही है कि वह अगर ट्रेनिंग सत्र में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो बचे हुए आईपीएल मैचों के लिए उनके नाम पर विचार किया जा सकता है।

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम ने धवल कुलकर्णी को अपवने साथ जोड़ा

kulkarni

आईपीएल सूत्रों के अनुसार 33 साल का बायें हाथ का तेज गेंदबाज टीम के बायो-बबल से जुड़ गया है और वह जल्द ही ट्रेनिंग शुरू कर देगा। कुलकर्णा पांच बार की चैंपियन टीम के बुलाये जाने से पहले आधिकारिक प्रसारक की कमेंटरी टीम का हिस्सा थे।

मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आठ मैचों में 229 रन लुटा दिए हैं और केवल पांच विकेट ही चटका पाए हैं। अन्य तेज गेंदबाज भी इस सत्र में जूझ रहे हैं। बायें हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने छह और डेनियल सैम्स भी छह विकेट ही चटका पाए है। मुंबई की गेंदबाजी इस बार सामान्य रही है। तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (पांच मैचों में 190 रन लुटाकर छह विकेट) और बासिल थम्पी (पांच मैचों में 152 रन गंवाकर पांच विकेट) भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं।

IPL 2022

रिले मेरेडिथ को दो मैचों में इस्तेमाल किया गया, लेकिन उन्होंने 65 रन लुटा दिये और केवल तीन विकेट झटके। मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम के नियमित खिलाड़ी कुलकर्णी को आईपीएल में खेलने का भी अनुभव है। 2008 में आईपीएल में पदार्पण करने के बाद वह 90 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 86 विकेट झटके।

कुलकर्णी ज्यादातर राजस्थान रॉयल्स के लिये खेले हैं। वह मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस के लिये भी कुछ मैच खेल चुके हैं। मुंबई इंडियंस की टीम लगातार आठ मैच गंवाकर पहले ही प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here