IPL 2022 के लिए Kolkata Knight Riders ने गेंदबाजी कोच किया ऐलान, Bharat Arun संभालेंगे कमान

0
240

IPL 2022 के लिए Kolkata Knight Riders ने अपने गेंदबाजी कोच का ऐलान कर दिया है। टीम इंडिया के पूर्व कोच Bharat Arun को कोलकाता नाइट राइडर्स का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। केकेआर ने शुक्रवार को घोषणा किया कि भरत अरुण इस फ्रेंचाइजी के नए कोच होंगे। भरत अरुण 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच के पद पर थे।

IPL 2022 के लिए केकेआर के कोच बने भरत अरुण

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि हम भरत अरुण को अपनी टीम में गेंदबाजी कोच के रूप में शामिल करके बहुत उत्साहित हैं। वह काफी अनुभव और विशेषज्ञता के साथ इस टीम के साथ जुड़ेंगे। हम नाइट राइडर्स परिवार में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। अरुण ने भारत के लिए दो टेस्ट और चार एकदिवसीय मैच खेले है। वह तामिलनाडु से घरेलू क्रिकेट खेला करते थे।

IPL 2022

अरुण ने कहा कि मैं नाइट राइडर्स जैसे सफल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक और बहुत उत्साहित हूं। टीम के मुख्य कोच ब्रैंडन मेक्कलम ने कहा कि मैं केकेआर के कोचिंग स्टाफ में बी अरुण का स्वागत करता हूं। वह इंटरनेशनल क्रिकेट में सफल कोच रहे है और मुझे यकीन है कि अरुण हमारे मौजूदा सहयोगियों की मदद करेंगे। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here