Indian Cricketers’ Association ने दिया Wriddhiman Saha का साथ, पत्रकार के खिलाफ बोर्ड से कड़े एक्शन की मांग की

0
262

Indian Cricketers’ Association भी अब क्रिकेटर Wriddhiman Saha के समर्थन पर अपना बयान जारी किया है। भारतीय क्रिकेटर संघ ने कहा रिद्धिमान साहा के साथ गलत हुआ है। साहा ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर पर स्क्रीन शॉट का फोटो शेयर किया था, जिसमें एक पत्रकार ने इंटरव्यू के लिए धमकी दी थी। उसके बाद कुछ पूर्व क्रिकेटरों का साहा को समर्थन भी मिला।

Indian Cricketers’ Association भी आए समर्थन में

अब भारतीय क्रिकेटर संघ ने इस मामले में कहा कि एक पत्रकार द्वारा साहा के दिए गए धमकी की आलोचना करता है और हम बोर्ड के उस फैसले का समर्थन करते हैं जिसमें उन्होंने पत्रकार के खिलाफ जांच करने का निर्णय लिया है। हम बोर्ड से पत्रकार के खिलाफ कड़े एक्शन की मांग करते हैं।

Indian Cricketers' Association

आईसीए के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि हम इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि मीडिया हमारे खेल और खिलाड़ियों दोनों के विकास में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है लेकिन हमेशा एक रेखा होती है जिसे कभी पार नहीं किया जाना चाहिए। साहा के मामले में जो हुआ वह पूरी तरह अस्वीकार्य है और हम संबंधित प्रेस संगठनों से भी इस मामले को उठाने और यह सुनिश्चित करने का आह्नान करते हैं ऐसी चीजें फिर कभी न हो। ICA ने BCCI इवेंट्स में पत्रकार की मान्यता को खत्म करने की भी मांग की है।

Wriddhiman Saha ने पत्रकार का नाम बताने से मना किया

साहा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि बीसीसीआई ने अब तक मुझसे बात नहीं की हैं। अगर वो मझसे नाम बतान को कहेंगे तो मैं कहूंगा कि मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना या उसे नीचा दिखाना नहीं है। यही वजह है कि मैंने अपने ट्वीट में उस पत्रकार का नाम नहीं लिया। मुझे मेरे पिता ने ये सीख नहीं दी है। मेरे ट्वीट का मकसद बस इतना बताना था कि मीडिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस तरह का काम करते हैं।

संबंधित खबरें

Wriddhiman Saha ने द्रविड और सौरव गांगुली पर साधा निशाना, कहा- द्रविड ने मुझे संन्यास लेने को कहा और सौरव गांगुली ने किया झूठा वादा

Wriddhiman Saha नहीं बताएंगे BCCI को पत्रकार का नाम, बोले- मेरा इरादा किसी का करियर तबाह करना नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here