South Africa पहुंचने के दौरान फ्लाइट में Team India ने की मस्ती, विराट कोहली ने लिए मजे, देखें VIDEO

0
221
VIRAT KOHLI
VIRAT KOHLI

South Africa के जोहान्सबर्ग में Team India पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने फ्लाइट की एक वीडियो शेयर की है। फ्लाइट के बीच में ईशांत शर्मा ने जैसे ही अपना बैग खोला, टेस्ट टीम के कप्तान विराट उसके पास पहुंच गए और मजे लेने लगे। ईशांत के बैग में चप्पल से लेकर कई सारी चीजें भरी हुई थी। विराट ने मजा लेते हुए कहा कि ईशांत इस बैग के साथ दुनिया के किसी कोने में भी भाग सकते हैं।

इस वीडियो में मयंक अग्रवाल ने बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद उन्होंने ब्रेक में क्या कुछ किया। जबकि चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि वह कैसे सोने की कोशिश कर रहे हैं और सो नहीं पा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद टीम बायो बबल बस में बैठकर उस रिजॉर्ट में पहुंची, जहां उन्हें क्वारंटाइन होना है। उस रिजॉर्ट में टीम इंडिया का शानदार स्वागत हुआ। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से खेली जानी है।

South Africa दौरे के लिए Team India टेस्ट स्क्वॉड

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन, जयंत यादव, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, प्रियांक पांचाल।

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here