IND VS ENG :’अभी उसने पंत को खेलते नहीं देखा…’- हिटमैन ने डकेट को दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

0
15

IND VS ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीज का आखिरी मुकाबला गुरुवार (7 मार्च) से धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। सीरीज के अंतिम मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों के कुछ खिलाड़ियों के बीच बयानों का टकराव देखने को मिला। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने यशस्वी की आक्रामक बल्लेबाजी पर टिप्पणी के लिए बेन डकेट को मजाकिया जवाब दिया है। रोहित ने कहा कि हमारी टीम में ऋषभ पंत नाम का एक लड़का था, शायद बेन डकेट ने उसे खेलते हुए नहीं देखा है। रोहित शर्मा का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं इससे ऋषभ पंत के फैन्स के बीच भी खुशी की लहर दौड़ गई।

दरअसल, इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी बेन डकेट ने सीरीज के दौरान यशस्वी जायसवाल की आक्रामक बल्लेबाजी पर कहा था कि बैज़बाल से इन्फ्लूएन्स होकर जायसवाल ने आक्रामक खेलना शुरू किया है। डकेट का यह बयान तीसरे टेस्ट के बाद आया था, तब यशस्वी ने सीरीज का अपना दूसरा दोहरा शतक जड़ा था।

बता दें कि ऋषभ पंत फिलहाल चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पंत आगामी आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।       

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग 11

यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, सरफराज खान, देवदत्त पडिक्कल/ रजत पाटीदार, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह(उप-कप्तान), मोहम्मद सिराज

अंतिम टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वाड यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मुकेश कुमार, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर , ध्रुव जुरेल, आकाश दीप           

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here