IND Vs BANG: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! शार्दुल ठाकुर हुए चोटिल, जानें प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को मिली जगह

0
177
IND Vs BANG: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! शार्दुल ठाकुर हुए चोटिल, जानें प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को मिली जगह
IND Vs BANG: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका! शार्दुल ठाकुर हुए चोटिल, जानें प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को मिली जगह

IND Vs BANG: बांग्लादेश के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारत की परेशानी की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही है। हाल ही में टीम इंडिया को बांग्लादेश से करारी हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद टीम इंडिया के सामने एक और नई मुसीबत आकर खड़ी हो गई है। दरअसल, भारत बनाम बांग्लादेश के पहले मैच में भारतीय गेंदबाज शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए हैं। जिसके बाद मेडिकल टीम लगातार उनके चोट की जांच कर रही है।

Fi U0gmakAEhcJt?format=jpg&name=small

बताया गया है कि शार्दुल ठाकुर के हेल्थ को लेकर किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लिया जाएगा इसलिए मैच से पहले उनके खेलने को लेकर कॉल लिया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर शार्दुल ठाकुर पूरी तरह से ठीक नहीं होते हैं तो उनके स्थान पर उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है।

IND Vs BANG: 7 दिसंबर को खेला जाएगा दूसरा वनडे

7 दिसंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। यह मैच बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें, इस दिन ढाका में मौसम काफी खुशनुमा रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार इस दिन बारिश की बिल्कुल संभावना नहीं है और तापमान लगभग 29 डिग्री के आसपास रह सकता है।

2Q==

IND Vs BANG: कहां देख सकेंगे दूसरा वनडे

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे से शुरू होगा। मैच का सीधा प्रसारण सोनी नेटवर्क और सोनी लिव एप पर किया जाएगा। फैंस इसे डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं। साथ ही इस सीरीज के सभी मैच जियो टीवी पर भी लाइव भी प्रसारित किया जाएगा।  

IND Vs BANG: प्लेइंग टीम 11

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन, शार्दुल ठाकुर/उमरान मलिक।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन

लिटन दास (कप्तान, विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शांति, यासिर अली, आसिफ हुसैन, महामुद्दुलाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, शाकिब अल हसन, मुस्तिफिजुर रहमान, नामस अहमद, इबादत हुसैन।

संबंधित खबरें:

दो दशक बाद इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसके घर में ही चटाई धूल, 74 रनों से जीता रावलपिंडी टेस्ट

IND VS BAN Memes: बांग्लादेश से हार के बाद टीम इंडिया हुई ट्रोल, मीमर्स का रिएक्‍शन- “ये सब क्या देखना पड़ रहा है”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here