IND VS BAN Memes: बांग्लादेश से हार के बाद टीम इंडिया हुई ट्रोल, मीमर्स का रिएक्‍शन- “ये सब क्या देखना पड़ रहा है”

"ये भी ठीक है"

0
231
IND VS BAN Memes
IND VS BAN Memes

IND VS BAN Memes: टीम इंडिया का वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश से हारना क्रिकेट फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग टीम इंडिया को शर्मनाक हार के लिए खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग फन्नी मीम्स को शेयर कर टीम इंडिया और इसके खिलाड़ियों को निशाने पर ले रहे हैं। फैंस में एक अलग तरह की नाराजगी देखने को मिल रही है। आइए आपको हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे टॉप 10 मीम्स को दिखाते हैं…

IND VS BAN Memes
IND VS BAN Memes

IND VS BAN Memes: भरोसा रखिए पुराने खिलाड़ी हैं

मालूम हो कि रविवार को बांग्लादेश में तीन वनडे सीरीज के टूर्नामेंट का पहला मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया मात्र 186 रन ही बना सकी, वहीं इस मैच को बांग्लादेश ने 24 बॉल शेष रहते हुए एक विकेट से जीत लिया। इस मैच में भारतीय टीम की ओर से बल्लेबाज केएल राहुल ने 70 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली। बाकि टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। वहीं केएल राहुल की अकेले की यादगार पारी को लेकर मीम्स वायरल हो रहे हैं। क्रिकेट वीनर के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया एक मीम लोगों को खुब पसंद आ रहा है। एक वेब सीरीज की तस्वीर को शेयर करके लिखा गया केएल राहुल इस समय सभी से कह रहे हैं “भरोसा रखिए, पुराने खिलाड़ी हैं।”

IND VS BAN Memes
IND VS BAN Memes

टीम इंडिया को बांग्लादेश से हारने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। एक मीम को शेयर करते हुए भारतीय क्रिकेट फैंस को भी निशाने पर लिया गया है। इसमें लिखा गया है कि बांग्लादेश से भारत को हारते हुए देख इसके फैंस कह रहे हैं “ये सब क्या देखना पड़ रहा है”

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर एक मीम को शेयर करते हुए लिखा गया “पता नहीं ऐसे सीच्यूएशन में, मैं ऑटोमैटिकली आगे कैसे आ जाता हूं”
एक अन्य वीडियो मीम में भारतीय और बांग्लादेश की टीम को दिखाया गया है। इसमें छोटे जानवर को बांग्लादेश और बड़े को टीम इंडिया बताकर छोटे से बड़े को डरता हुआ दिखाया गया है।
रोहित की कप्तानी में मिली हार को फैंस रोहित को भी ट्रोल कर रहे हैं। विराट कोहली और रोहित की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि कोहली, रोहित से कहते हुए “ऐसे करेगा कैप्टेंसी?”
टीम इंडिया की हार से फैंस नाराज हैं। मीम्स को शेयर करके लिखा गया कि केएल राहुल टीम के हार के बाद “हार की वजह शादी के सपने”। वहीं इसमें एक अन्य यूजर ने वीडियो ट्टीट कर कहा “कोच साहब से मिलकर आते हुए।”
श्रेयस अय्यर की तस्वीर को मीम बनाकर शेयर करते हुए लिखा गया “आज धनश्री नहीं थी ना होटल/दर्शकों के बीच में स्पोर्ट करने को”

IND VS BAN Memes
IND VS BAN Memes

पंत को कई मौके देने को लेकर लोगों मे मीम्स बनाकर पंत और बीसीसीआई को भी ट्रोल किया है।


IND VS BAN Memes

IND VS BAN Memes

भारतीय फैंस को भी मीम्म के जरिए दिखाया गया है। मीम को लेकर पोस्ट में लिखा गया कि भारतीय फैंस यह जानने के बाद कि भारत पहला मैच हारने के बाद उस सीरीज को जीत लेता है तो भारतीय फैंस कह रहे हैं “यह भी ठीक है”

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान मीम के जरिए बांग्लादेश के खिलाड़ी को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ेंः

मिर्जापुर में छात्र ने खुद को मारी गोली; सुसाइड नोट में लिखा- “मैं खुद से हार गया…”

3 महीने से जारी प्रदर्शनों के बीच IRAN ने Morality Police को किया खत्म, जानिए आखिर नैतिकता पुलिस को क्यों करना पड़ा खत्म और ये कैसे करती है काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here