T20 World Cup में “Pakistan अगर New Zealand को हरा देती है तो Team India को होगा फायदा”

0
372
india vs pakistan
india vs pakistan

Team India के पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra का मानना है कि T20 World Cup में अगर Pakistan की टीम New Zealand के टीम को हरा देती है तो इससे Team India को फायदा होगा। उनके मुताबिक इससे भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

भारतीय टीम को टी20 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेटों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले को जीतकर पाकिस्तान ने अपने कैंपेन की शुरुआत की। आज पाकिस्तान का अगला मैच न्यूजीलैंड के साथ खेला जाएगा।

T20 World Cup : Afghanistan के विकेटकीपर Mohammad Shahzad ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि न्यूजीलैंड के हारने से भारत को फायदा होगा। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान टीम भारत की ही मदद करेगी। लेकिन अगर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को हरा दिया तो फिर तीन तरह से चीजें सामने आ सकती हैं। अगर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल की तो फिर नेट रन रेट के मायने बढ़ जाएंगे। मैं ये मानकर चल रहा हूं कि तीनों टीमें अपने-अपने बचे हुए मुकाबलों में जीत हासिल करेंगी। अगर पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा देती है तो फिर अफगानिस्तान ही एकमात्र टीम बचेगी। इसके अलावा स्कॉटलैंड और नामीबिया भी हैं। तब पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान को हर हाल में जीत हासिल करना चाहिए। उन्होंने कहा, एक देश के तौर पर हम न्यूजीलैंड से खुश नहीं हैं और उनके खिलाफ मैच काफी बड़ा होने वाला है। हम उनके खिलाफ खेलने के लिए बेकरार हैं और उनके खिलाफ हमें मैच जीतना ही होगा।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : Bangladesh के Liton Das से बीच मैदान में लड़ पड़े Sri Lanka के Lahiru Kumara, बाकी खिलाड़ी भी विवाद में कूदे

T20 World Cup : MS Dhoni ने 5 साल पहले बता दिया था कि कभी न कभी यह रिकॉर्ड जरूर टूटेगा, ‘हम कभी तो हारेंगे’

T20 World Cup 2021 में India पर जीत के बाद जश्न मनाना Pakistan की अवाम को पड़ा भारी, सड़कों पर हुई फायरिंग, 12 लोग घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here