T20 World Cup : Bangladesh के Liton Das से बीच मैदान में लड़ पड़े Sri Lanka के Lahiru Kumara, बाकी खिलाड़ी भी विवाद में कूदे

0
662
Sri lanka vs Bangladesh
Sri lanka vs Bangladesh

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के तीसरे मुकाबला Sri Lanka और Bangladesh के बीच खेला गया। इस मैच में बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बल्लेबाजी करते हुए लिटन दास ने क्रीज से निकलकर मिड ऑफ को पार करना चाहते थे लेकिन वो मिड ऑफ पर आउट हो गए। इसके बाद पवेलियन लौट रहे लिटन से लाहिरू कुमारा उलझ गए। जब बात बढ़ने लगी तो इन दोनों के बीच दूसरे बल्लेबाज भी आ गए। उसके बाद श्रीलंका के खिलाड़ी भी आ गए।

हो गई भयंकर लड़ाई

नईम ने लाहिरू को धक्का देकर लिटन से दूर करने की कोशिश की, फिर क्या था श्रीलंकाई खिलाड़ी और बांग्लादेशी बल्लेबाजों के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि अंपायरों को बीच में आना पड़ा। लेकिन खिलाड़ी उनकी बात भी नहीं माने। कुछ देर में मामला शांत हो गया।

Team India के स्पिनर Harbhajan Singh ने कहा Pakistan टीम को हल्के में लेना पड़ सकता है भारी

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। मोहम्मद नईम ने 62, लिटन कुमार दास ने 16, शाकिब अल हसन ने 10, मुशफ़िकुर रहीम ने 57 रन बनाए। श्रीलंका के लिए चमिका करुणारत्ना ने 1, बिनुरा फ़र्नांडो ने 1, लहिरु कुमारा ने 1 विकेट लिए।

श्रीलंका और बांग्लादेश दोनों देशों की टीमों ने क्वालिफायर मुकाबले जीतकर सुपर-12 में जगह बनाई है। श्रीलंका की टीम ने क्वालिफायर स्टेज के तीनों मुकाबले जीते थे जबकि बांग्लादेश 3 में से दो मैच जीतने में सफल रही थी।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup में India और Pakistan के मुकाबले से पहले वायरल हुआ ‘मारो मुझे मारो’ वाले फैन का Video

T20 World Cup के कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं New Zealand के कप्तान Kane Williamson

Sourav Ganguly ने MS Dhoni को मेंटर बनाने के फैसले को लेकर दिया बड़ा बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here