ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया की लगातार सातवीं जीत, इस वर्ल्ड कप में अजेय रही है ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम

0
321

ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर लगातार सात मुकाबलों में जीत हासिल की है। यूं कहें तो ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने इस वर्ल्ड कप में अपने सभी मैच जीते हैं। इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ग्रुप स्टेज में एकमात्र ऐसी टीम है जो अजेय रही है। आज खेले गए बारिश प्रभावित मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 43 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया का शानदार प्रदर्शन जारी

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश शुरुआत को ठीक-ठाक ही की। 33 रन पर पहला विकेट गंवाने के बाद टीम को संभलने में वक्त लग गया। बांग्लादेश ने 43 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। जिसमें लता मोंडल ने 33, शर्मीन अख्तर ने 24, रुमाना अहमद ने 15 और सलमा खातून ने 15 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए एश्ले गार्डनर ने 28 रन देकर 2 और जेस जोनासन ने 19 देकर 2 विकेट हासिल किए।

ICC Women's World Cup 2022

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। जिसमें बेथ मूनी ने नाबाद 66 रनों की पारी खेली। अनाबेल सदरलैंड ने नाबाद 26 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया इकलौती टीम है, जिसने अभी तक एक मैच नहीं गंवाया है।

संबंधित खबरें

ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया की लगातार छठी जीत, साउथ अफ्रीका को 5 विकेटों से हराया

ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की लगातार 5वीं जीत, भारतीय टीम के लिए मुश्किल हुआ सेमीफाइनल का रास्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here