Cricket News Updates: Shoaib Akhtar ने Live Show में दिया इस्तीफा, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
303
shoaib akhtar
shoaib akhtar

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया। पढ़ें विस्तार से….

England ने Bangladesh को 8 विकेट से हराया

England
England

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में England ने Bangladesh को हराकर मुकाबले को 8 विकेट से जीत लिया। इंग्लैंड ने अपने दोनों मुकाबलों मेें जीत हासिल की। इस मुकाबले में जीत दर्ज करके इंग्लैंड ने सेमीफाइनल की ओर कदम बढ़ा दिया है। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 9 विकेट खोकर 124 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने दो विकेट खोकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। पढ़ें विस्तार से….

Mumbai के चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

mumbai cricket
mumbai cricket

Syed Mushtaq Ali Trophy शुरू होने से पहले इसपर कोरोना साया पड़ने लगा है। Mumbai की सीनियर टीम के कई सदस्य कोरोना के चपेट में आ गए। टूर्नामेंट अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि चार खिलाड़ी पहले ही संक्रमित हो गए। चारों खिलाड़ी को अलग कर दिया गया है। अब वे टूर्नामेंट में भाग नहीं लेंगे। मुंबई एयरपोर्ट पर सरफराज खान, प्रशांत सोलंकी, शम्स मुलानी और साईराज पाटिल को कोविड पॉजिटिव पाया गया। पढ़ें विस्तार से….

Devon Conway ने हवा में उड़कर पकड़ा शानदार कैच

Devon conway
Devon conway

T20 World Cup 2021 में 26 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में Pakistan ने New Zealand को 5 विकेट से हराया। न्यूजीलैंड को इस मुकाबले में भले ही हार मिली हो लेकिन न्यूजीलैड के एक खिलाड़ी ने शानदार कैच पकड़ कर खुब सुर्खियां बटोरी। न्यूजीलैंड के Devon Conway ने इस मैच के दौरान ऐसा कैच पकड़ा कि देखने वाले देखते रह गए। डेवॉन कॉनवे ने 11वें ओवर में शानदार कैच पकड़ कर मोहम्मद हफीज को 11 के स्कोर पर चलता किया। डेवॉन कॉनवे ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़कर फुल डाइव मारकर कैच को पकड़ा। पढ़ें विस्तार से….

टेस्ट हैट्रिक से लेकर भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने तक ऐसा रहा पठान का सफर

IRFAN PATHAN
IRFAN PATHAN

Team India के पूर्व ऑलराउंडर Irfan Pathan आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे है। इरफान पठान का जन्म 27 अक्टूबर 1984 को गुजरात के बड़ौदा में हुआ था। इरफान पठान के नाम ऐसा वर्ल्ड रिकार्ड है जो दुनिया के किसी भी गेंदबाज के नाम नहीं हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने टेस्ट मैच के पहले ओवर में हैट्रिक लेने का रिकार्ड बनाया है। इरफान ने यह कारनामा साल 2006 में पाकिस्तान दौरे पर किया है। ऐसा करने वाले वे दुनिया के इकलौते गेंदबाज हैं। पढ़ें विस्तार से….

Martin Guptil भारत के खिलाफ मुकाबले में हो सकते है बाहर

martin guptil
martin guptil

T20 World Cup 2021 के पहले मुकाबले में New Zealand Cricket Team को एक बड़ा झटका लगा। न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल (Martin Guptil) अगले मुकाबले से बाहर हो सकते है। मार्टिन गप्टिल पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान इंजरी का शिकार हो गए। न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पढ़ें विस्तार से….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here