T20 World Cup में India और Pakistan के मुकाबले से पहले वायरल हुआ ‘मारो मुझे मारो’ वाले फैन का Video

0
434
T20 World Cup 2022: Ind Vs Pak (फाइल फोटो)
T20 World Cup 2022: Ind Vs Pak (फाइल फोटो)

Team India का T20 World Cup में पहला मुकाबला Pakistan के खिलाफ है। दोनों टीमों के बीच ये महामुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं और फैंस इस मुकाबला का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो ‘मारो मुझे मारो’ वाले लड़के का है। जिसका वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। ये वहीं पाकिस्तानी फैंस मोमिन साकिब है, जिसका वीडियो ICC वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की हार के बाद काफी छाया हुआ था।

ICC वर्ल्ड कप 2019 में हुए थे वायरल

2019 विश्व कप में टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें स्टेडियम के बाहर खड़े एक पाकिस्तानी फैन (मोमिन साकिब) ने मीडिया के सामने पाक क्रिकेटर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इस वीडियो में शख्स ने ‘मारो मुझे मारो’ वाला डायलॉग बोला था। उसका ये डायलॉग काफी वायरल हुआ था और आज भी आपको ये डायलॉग कई जगह पर सुनने को मिल जाएगा।

T20 World Cup : क्या Team India के लिए Virat Kohli होंगे छठे बॉलिग ऑप्शन? रोहित शर्मा ने दिया संकेत

मोमिन इस मैच को लेकर काफी उत्साहित है। भारत-पाक के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले वायरल पाकिस्तानी फैन मोमिन ने अलग तरह की वॉर्निंग दे डाली है।

उन्होंने कहा- क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत का मैच। दो ही तो मैच हैं एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 मार्च को यही होने वाला है। खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है। यार वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup को लेकर Kane Williamson का बड़ा बयान, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता

Rohit Sharma को बनाया जा सकता है Team India का अगला लिमिटेड ओवर्स कप्तान – रिपोर्ट

https://youtu.be/urFcEJObQjI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here