बुधवार को हर तरफ सिर्फ यही खबर चर्चा में रही, कि अगले हफ्ते क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी में बंधने जा रहे हैं। हालांकि इस खबर से हजारों चाहने वालों का दिल भी टूट गया। ऐसा इसलिए क्योंकि विराट को चाहने वाली लड़कियों की संख्या हजारों में हैं, तो वही दूसरी ओर अनुष्का के दीवाने भी कम नहीं हैं।

लेकिन दोनों के फैंस शादी को लेकर किए गए फैसलें से खुश भी थे। बता दे विराट और अनुष्का एक लंबे समय से रिलेशनशिप में है, बस उन दोनों के रिश्ते पर कोर्ट की मोहर लगना ही बाकी है। लेकिन बता दे, कि उन दोनों की शादी को लेकर आई खबर एक बार फिर जूठी साबित हुई हैं। कहने का मतलब सिर्फ इतना सा है कि अनुराट(अनुष्का-विराट) की अगले हफ्ते इटली में शादी की खबर सिर्फ अफवाह साबित हुई है। अनु और विराट के फैंस को उन्हें शादी के बंधन में बंधता हुआ देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

प्रवक्ता ने गिराया अफवाह पर पर्दा

सोशल मीडिया पर बुधवार को हर जगह सिर्फ अनु-विराट के शादी की खबर छाई रही, जिसके बाद परेशान होकर अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता को इन खबरों का खंडन करना पड़ना। अनु के प्रवक्ता ने मीडिया के सामने इस बात की पुष्टि की, कि दोनों के शादी की खबर सिर्फ अफवाह है, दोनों के शादी करने का फैसला निजी हैं और फिलहाल दोनों की तरफ से शादी की कोई पुष्टि नहीं की गई हैं।

बता दे कि हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर में बीसीसीआई से छुट्टियों की मांग की थी। जिसके बाद सभी जगह सिर्फ इसी बात की चर्चा की जाने लगी, कि विराट ने छुट्टियों की मांग शादी के लिए ही की हैं। हालांकि ये खबर झूठी साबित हुई है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

शादी की तारीखें रही चर्चा में

अफवाह के अनुसार, इटली में 13 से 15 दिसंबर तक अनुष्का-विराट की शादी के समारोह आयोजित किए जाएंगे, जिसमें 13 को संगीत, 14 को हल्दी बांध की रस्म और 15 दिसंबर को शादी का मुख्य समारोह होगा। शुक्रवार रात ‘अनुराट’ मुंबई से दुबई के लिए उड़ान भरेंगे। दोनों के परिजन 12 दिसंबर को इटली पहुंचेंगे। शादी के बाद 21 दिसंबर को मुंबई के जुहू में सात सितारा होटल में रिसेप्शन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here