Chirag Paswan के चचेरे भाई Prince Raj Paswan पर रेप मामले में FIR दर्ज, LJP कार्यकर्ता ने लगाया था आरोप

0
457
Prince Raj Paswan
प्रिंस राज पासवान के खिलाफ 9 सितंबर को एफआईआर दर्ज की गई थी। वे लोक जनशक्ति पार्टी से बिहार के समस्तीपुर से सांसद हैं और चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस के भतीजे हैं।

बिहार की क्षेत्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) एक बार फिर चर्चा में है। साथ में चिराग पासवान (Chirag Paswan) का भी जिक्र किया जा रहा है। दरअसल चिराग पासवान के चचेरे भाई और बिहार के समस्तीपुर जिले से लोजपा (LJP) के सांसद प्रिंस राज पासवान (Prince Raj Paswan) पर रेप मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।

दिल्ली के Connaught Place Police Station में शिकायत कराई थी दर्ज

प्रिंस राज पासवान के खिलाफ दिल्ली (Delhi) में रेप मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। प्रिंस पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता के साथ बेहोशी की हालत में बलात्कार किया है।

बता दें कि तीन माह पहले दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन (Connaught Place Police Station) में पीड़िता ने प्रिंस राज के खिलाफ रेप मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। अब कोर्ट का आदेश आने के बाद पुलिस ने राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार पीड़िता लोजपा के लिए काम करती थी। एक दिन मौका देखकर लोजपा सांसद प्रिंस राज पासवान ने बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया।

Prince Raj Paswan ने पीड़िता के खिलाफ दर्ज कराई FIR

प्रिंस राज पासवान के खिलाफ 9 सितंबर को एफआईआर दर्ज की गई थी। वे लोक जनशक्ति पार्टी से बिहार के समस्तीपुर से सांसद हैं और चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस के भतीजे हैं।

प्रिंस राज पासवान ने भी पीड़िता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि, उन्हें बदनाम करने  की साजिश रची जा रही है। प्रिंस लगातार आरोपों का खंडन करते रहे हैं।

गौरतलब है कि लोजपा को पशुपति पारस द्वारा हथियाने के बाद पार्टी चर्चे में बनी हुई है। चिराग पासवान पिता के निधन के बाद अकेले ही पार्टी के झगड़े को सुलझा रहे हैं। अब प्रिंस राज पासवान के मामले फिर विवाद खड़ा कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

चिराग ही हैं एलजेपी के लीडर, साथ आए तेजस्वी और पासवान- लालू प्रसाद यादव

रामविलास पासवान के निधन से राजनीति के एक अध्याय का अंत, सोशल मीडिया पर उमड़ा संवेदनाओं का अंबार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here