Zara Hatke News: कूदना-फांदना छोड़ महिलाओं के साथ कमर मटकाता दिखा Spider-Man, देखकर झूम उठेंगे आप

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स महिलाओं के साथ कदम से कदम मिला कर नाच रहा है। हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन के कैरेक्टर के रूप में शख्स तैयार हुआ है।

0
172
Zara Hatke News: कूदना-फांदना छोड़ महिलाओं के साथ कमर मटकाता दिखा Spider-Man, देख कर झूम उठेंगे आप

Zara Hatke News: सोशल मीडिया के इस जमाने में अक्सर हमारे पास ऐसी अजब-गजब खबरें आती रहती हैं। जिनमें से कई खबरों को देख हमें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता तो कुछ को देख हम अपनी हंसी रोक नहीं पाते। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह अजब-गजब वीडियो बंगाल का है। जहां स्पाइडर मैन के कपड़े पहनकर एक शख्स महिलाओं के साथ डांस कर रहा है।

बंगाल के शांतिनिकेतन के सोनाजुरी के एक बाजार में स्पाइडर मैन बन कर ये शख्स झूम-झूम कर नाच रहा है। स्पाइडर मैन के डांस का ये वीडियो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Zara Hatke News: कूदना-फांदना छोड़ महिलाओं के साथ कमर मटकाता दिखा Spider-Man, देख कर झूम उठेंगे आप
Zara Hatke News

Zara Hatke News: महिलाओं के साथ कमर मटकाता दिखा स्पाइडर मैन

स्पाइडर मैन को महिलाओं के साथ डांस करता देख सभी लोग हैरान थे। शख्स महिलाओं के साथ संथाली संगीत पर नाच रहा था। इस नृत्य में कई महिलाएं एक साथ डांस करती हैं, उन्ही के बीच अचानक स्पाइडर मैन नाचने लगाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स महिलाओं के साथ कदम से कदम मिला कर नाच रहा है। हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन के कैरेक्टर के रूप में शख्स तैयार हुआ है। वह महिलाओं के साथ उनकी तरह डांस कर रहा है।

https://www.instagram.com/p/Cg1ryMODAFr/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

स्पाइडर मैन के इस अनोखे डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो देख कर खूब मजे ले रहे हैं। स्पाइडर मैन जो कि फिल्म में इस दीवार से उस दीवार कूदता- फांदता है उसे नाचता देख हर कोई दंग रह गया।

स्पाइडर मैन फिल्म में स्पाइडर मैन का चरित्र एक हीरो की तरह दिखाया गया है। जिसमें वो मसीहा बन कर लोगों की जान बचाता है, लेकिन बंगाल में देसी अवतार में ये स्पाइडर मैन लोगों को अपने डांस से खूब हंसा रहा है। स्पाइडर मैन का मजेदार डांस देख कर लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here