ट्रेन की पटरी पर दुपट्टा ओढे़ लेटी हुई थी महिला, ट्रेन गुजरी और फिर…., देखें Viral VIDEO

0
211

Viral VIDEO: सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन के गुजरने के बाद एक महिला अपने मोबाइल फोन पर शांति से बात कर रही है। वीडियो को कुछ दिन पहले ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और पिछले तीन दिनों में इसे लाखों लोगों ने देखा है।

Viral Video में क्या दिख रहा है?

यूजर ने वीडियो के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया, “फोन पर गॉसिप करना ज्यादा जरूरी है।” वीडियो की शुरुआत एक मालगाड़ी के रेलवे स्टेशन को पार करने से होती है। जैसे ही ट्रेन कैमरे के फ्रेम को पार करती है, एक महिला ट्रेन की पटरी पर दुपट्टे से सिर ढक कर लेटी हुई दिखाई देती है। ट्रेन के आगे निकलने के बाद, महिला उठती है और रेलवे ट्रैक पर बैठी अपने मोबाइल पर कॉल करती है।

फिर वह लापरवाही से पटरी से उतर जाती है और स्टेशन पर आ जाती है जैसे कि कुछ भी असामान्य नहीं हुआ हो। महिला को दूर जाते हुए और वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति से बात करते देखा गया। इस क्लिप ने ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया है।

अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कुछ यूजर्स ने महिला की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग भी कर दिया। बता दें कि पिछले महीने, रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक अलर्ट कांस्टेबल ने मुंबई के वडाला रेलवे स्टेशन पर चलती लोकल ट्रेन में चढ़ते समय फिसल कर गिर गए एक यात्री की जान बचा ली थी।

मध्य रेलवे ने क्लिप को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया और लोगों से चलती ट्रेन में न चढ़ने और न उतरने का आग्रह किया।

संबंंधित खबरें…

Class Student Viral Video: बच्चे के गले में फंसा बोतल का ढक्कन, देखिए कैसे टीचर की होशियारी और ट्रिक ने बचाई बच्चे की जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here