Viral Video: McDonald’s कर्मियों ने नहीं लिया ऑर्डर तो किचन में घुस गई महिला, जानें फिर क्या हुआ?

0
340
Viral Video
Viral Video

Viral Video: McDonald’s के एक आउटलेट पर खुद से भोजन बनाने के लिए एक महिला बेताब हो गई। यह घटना फास्ट-फूड कंपनी के ड्राइव-थ्रू आउटलेट पर हुई। अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें महिला को खिड़की से रसोई में चढ़ते हुए दिखाया गया है। क्लिप को पहले टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था और बाद में यूट्यूब जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित किया गया। इसमें दिखाया गया है कि महिला फास्ट-फूड रेस्तरां के कर्मचारियों में शामिल होकर खुद को “प्रशिक्षित” करने की कोशिश कर रही है और अपने लिए एक टेकअवे ऑर्डर तैयार कर रही है।

सोशल मीडिया पर Viral Video

बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कई उपयोगकर्ता यह जानना चाहते हैं कि क्या वह ऑडर प्राप्त करने में सफल रही। छोटे वीडियो में गुलाबी पोशाक में महिला मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों से भोजन मांगती हुई दिखाई दे रही है। स्टाफ उसे बताते हैं कि दस्ताने की कमी के कारण वे कोई खाना नहीं बना रहे हैं इसलिए महिला ने मामला अपने हाथों में लेने का फैसला किया।

hldjf3mg woman climbs into mcdonalds

महिला ने की खुद से खाना बनाने की मांग

रिपोर्ट के अनुसार, वह मैकडॉनल्ड्स ड्राइव-थ्रू विंडो पर चढ़ गई और मांग की कि उसे अपना खाना खुद बनाने की अनुमति दी जाए। आउटलेट के कर्मचारियों द्वारा फिल्माए गए वीडियो में गुलाबी रंग की पोशाक में एक महिला आउटलेट की ड्राइव-थ्रू खिड़की पर खड़ी है। बताया गया है कि मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों के दस्ताने खत्म हो गए थे, जिसके कारण उन्होंने दिन के लिए ऑर्डर लेना बंद कर दिया था। इसलिए, महिला ने इस मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया और खुद से बना एक स्वादिष्ट भोजन प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here