जब शादी में साड़ी पहनकर पहुंचे दूल्हे के फिरंगी दोस्त, Video देखकर दिल खुश हो जाएगा आपका

0
195
Viral Video
Viral Video

Viral Video: शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। शादी हर किसी के जीवन का सबसे यादगार पल होता है। हर शादी में देखा जाता है कि दूल्हे और दुल्हन के दोस्त शादी को खास बनाने के लिए तरह-तरह के कारनामें करते हैं। वह अपने दोस्त की शादी में कुछ हटकर करना चाहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है। ये वीडियो शिकागो का बताया जा रहा है, वीडियो को देखकर आप भी हंस पडे़ंगे। वीडियो में कुछ लड़कों ने अपने दोस्त की शादी में कुछ ऐसा किया है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

Viral Video: शादी में साड़ी पहनकर पहुंचे दोस्त

वीडियो शिकागो में हुई इंडियन स्टाइल की शादी का है। वीडियो में आप देखेंगे कि विदेश में रहने वाले दो युवक अपने दोस्त की शादी को खास बनाने के लिए तैयार हो रहे हैं। एक महिला उन दोस्तों को तैयार होने में मदद कर रही है। भारतीय दूल्हे के दोस्त साड़ी पहनकर शादी में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने सिर्फ साड़ी ही नहीं पहनी बल्कि बिंदी भी लगाई। जब दोनों दोस्त साड़ी पहनकर आते हैं तो हर कोई उन्हें देखकर ठहाके लगाने लगता है।

फिर दूल्हा अपने दोस्तों को गले लगाता है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि इन पुरुषों के साड़ी पहनने के इस फैसले से पता चलता है, कि लैंगिक रूढ़िवादिता टूट रही है। वीडियो को ‘पैरागॉन फिल्म्स’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here