बिहार के ये मंत्री साइकिल से चलने लगे हैं, कहा- मेरे सपनों में आते हैं मुलायम

0
521
Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने ताजा कारनामे की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे साइकिल से अपने कार्यालय चले गए हैं। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि आप साइकल से दफ्तर क्यों जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक दिवंगत मुलायम सिंह यादव सपने में आए थे और उन्होंने मुझे गले भी लगाया। बता दें कि साइकिल समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह है।

Tej Pratap Yadav ने किया ट्वीट

बिहार सरकार में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के कैबिनेट मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, ”आज सुबह दिनांक 22.2.2023 को मैंने स्व. मुलायम सिंह जी को सपने में देखा। उन्होंने मुझे गले लगाया और स्नेहिल आशीर्वाद दिया। मैं जीवन भर उनके दिखाए रास्ते पर चलने की कोशिश करूंगा। आज मैं साइकिल से अपने मंत्रालय अरण्य भवन जा रहा हूं।”

फिटनेश भी बनी रहती है-Tej Pratap Yadav

बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने लोगों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि साइकिल चलाने से शरीर ठीक रहता है। फिटनेश भी बनी रहती है। तेज प्रताप ने दावा किया कि वो सुबह नौ बजे सो रहे थे, तभी उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए। उन्होंने मुझे गए लगाया। मेरी कोशिश रहेगी की उनके दिखाए रास्ते पर आजीवन चलूं। उन्होंने आगे कहा कि आज इसलिए ही मैं साइकिल से अपने कार्यालय जा रहा हूं। बताते चले कि अक्टूबर 2022 में मुलायम सिंह यादव का निधन हुआ था। उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here