Sachin Tendulkar ने सुनाई ‘बस नंबर 315’ की कहानी, देखें वायरल VIDEO

सचिन ने मजाकिया लहजे में बताया कि कभी-कभी उस सीट पर हवा की वजह से नींद भी आ जाती थी। साथ ही कई बार वह अपना स्टॉप भी भूल जाते थे।

0
375
Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar: क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मुंबई में अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आए। सचिन ने कुछ दिन पहले बस में किए सफर को याद करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब उन्होंने उन्ही पलों को याद करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में मुंबई के आइकन सचिन तेंदुलकर ने अपने बचपन के दिनों को याद किया है।

खिड़की वाली सीट Sachin Tendulkar को थी पसंद

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में महान बल्लेबाज बता रहे हैं कि कैसे वह शिवाजी पार्क स्थित कोच रमाकांत आचरेकर के कोचिंग में अभ्यास करने के लिए बस नंबर 315 से यात्रा करते थे। वीडियो में उन्होंने कहा कि कई सालों के बाद मैंने 315 नंबर की बस देखी है। यह बांद्रा और शिवाजी पार्क के बीच चलती थी।

Do Know why Tendulkar took retirement from cricket 1
Sachin Tendulkar

पूरे अभ्यास के बाद मैं थक जाता और आशा करता कि मेरी खिड़की वाली पसंदीदा सीट खाली होगी ताकि मैं वहां बैठ सकूं और बाहर से ठंडी हवा के साथ सवारी का आनंद ले सकूं।

Sachin-Tendulkar
Sachin Tendulkar

नींद में Sachin Tendulkar भूल जाते थे अपना स्टॉप

सचिन ने मजाकिया लहजे में बताया कि कभी-कभी उस सीट पर हवा की वजह से नींद भी आ जाती थी। साथ ही कई बार वह अपना स्टॉप भी भूल जाते थे। सचिन अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि इन सभी चीजों से उन्हें खुशी मिलती है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने अपना पेशेवर क्रिकेट करियर बेहद छोटी उम्र में ही शुरू की थी। सचिन ने साल 1988 में महज 15 साल की उम्र में मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट में डेब्यू किया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here